LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

अभिनेत्री नोरा फतेही ने किया टेरेंस लुईस के साथ जबरदस्त डांस

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और जबरदस्त डांसर नोरा फतेही इन दिनों अपने नए गाने ‘नाच मेरी रानी’ को लेकर चर्चा में है. हाल ही में इसगाने का वीडियो जारी किया गया, जिसमें वो सिंगर गुरु रंधावा के साथ जबरदस्त ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं. वैसे, नोरा का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो डांस रियलटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट का है जहां नोरा हाल ही में पहुंची थीं.

वीडियो में नोरा शो को जज टेरेंस लुईस के साथ रोमांटिक परफॉरमेंस देती हुई नज़र आ रही हैं. टेरेंस नोरा को देख रोमांटिक अंदाज में हम आपके हैं कौन के गाने पहला पहला प्यार है पर परफॉर्म करते हैं. इस परफॉरमेंस के दौरान दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री देख दूसरी जज गीता कपूर सीट से उछल पड़ती हैं और सेट पर माहौल बेहद रोमांटिक हो जाता है. नोरा टेरेंस का अंदाज देख सरप्राइज़ रह जाती हैं तभी टेरेंस उन्हें गोद में उठा लेते हैं जिससे वो और भी हैरान रह जाती हैं. यह देखकर सेट पर मौजूद हर कोई शख्स दांतों तले उंगलियां दबा लेता है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों इसी शो के सेट पर नोरा जब मलाइका अरोड़ा की जगह जज बनकर आई थीं तो उन्होंने भीगी भीगी रातों में गाने पर टेरेंस के साथ रोमांटिक परफॉरमेंस दी थी. इस परफॉरमेंस के बाद टेरेंस का एक फोटो वायरल हो गया था जिसमें उनपर नोरा को गलत तरीके से छूने के आरोप लगे थे.हालांकि, बाद में टेरेंस और नोरा ने इस फोटो को फोटोशॉप बताकर ऐसी कोई घटना होने से इनकार कर दिया था. नोरा ने खुद टेरेंस को क्लीन चिट देकर मामले को रफा-दफा कर दिया था.

Related Articles

Back to top button