LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरट्रेंडिगदेश

पुलवामा हमला मामले में कबूलनामा देने के बाद अब पलटा पाकिस्तान

जम्मू कश्मीर में पुलवामा हमला मामले में कबूलनामा करने के बाद पाकिस्तान अब उससे पलटता दिखाई दे रहा है पाकिस्तान के केंद्रीय मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि उन्होंने पिछले साल 26 फरवरी को भारत की ओर से हुई एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के मजबूत रिस्पांस के संबंध में बात कही थी. जिसे गलत समझ लिया गया.

फवाद चौधरी ने कहा कि पुलवामा में पिछले साल दो वाक्ये हुए थे. एक 4 फरवरी को और दूसरा 26 फरवरी को हुआ था. फवाद ने दावा किया कि उन्होंने संसद में जिस घटना का जिक्र किया था, वह 26 फरवरी की थी. जब हिंदुस्तान ने पाकिस्तान की सीमा में घुसने की जुर्रत की थी और उसके बाद उनके देश ने मुंहतोड़ जवाब दिया था.

पुलवामा हमला: 12 दिन बाद भारत ने लिया था बदला, ऐसे बनी थी एयरस्ट्राइक की  योजना

फवाद ने कहा कि 14 फरवरी को पुलवामा में जो हुआ, वह निश्चित तौर पर दहशतगर्दी थी. इस पर हमारे प्राइम मिनिस्टर ने भी बात कर ऑफर दिया था कि आप सबूत दीजिए. हम साथ में पड़ताल करते हैं. लेकिन आपने वह भी नहीं किया. फवाद ने यह भी दावा किया कि वे दहशतगर्दी को पसंद नहीं करते हैं. लेकिन देश के स्वाभिमान की रक्षा से पीछे भी नहीं रहेंगे.

India targets Pak For Evading Responsibility For Pulwama Terror Attack - पुलवामा  हमले की ज़िम्मेदारी कबूल नहीं करने को लेकर भारत ने पाकिस्तान को फटकारा |  India News in Hindi

साथ ही आपको यह भी बता दें कि फवाद चौधरी ने इससे पहले पाकिस्तान की संसद में बयान देते हुए माना था कि पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले में पाकिस्तान का हाथ था. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी है. फवाद चौधरी ने पुलवामा हमले का श्रेय इमरान खान और उनकी पार्टी PTI को दिया. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमला इमरान खान के लिए एक उपलब्धि है. लेकिन उनके इस बयान का पाकिस्तानी सेना को नुकसान होते देख अब वे अपने इस बयान से पलटते दिखाई दे रहे हैं.

पुलवामा हमले में आरोपी को मिली जमानत, बीजेपी ने राजनीतिक रोटियां सेक बना ली  सरकार : कांग्रेस - pulwama attack accused gets bail bjp secures political  loops congress

फवाद ने कहा कि जब से हिंदुस्तान में मोदी सरकार आई है तब से जंग की बात कुछ ज्यादा ही हो रही है. हर बात पर कहते हैं कि चीन से जंग लड़ लें, पाकिस्तान से जंग लड़ लें, बांग्लादेश से जंग लड़ लें, नेपाल से जंग लड़ लें. समझ नहीं आता कि हिंदुस्तान जंग में इतना क्यों जाना चाहता है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को पता है कि उसे कब क्या करना है, वो टांगे कांपने वाला बंदा नहीं है.

Related Articles

Back to top button