Main Slideदेशबड़ी खबरमहाराष्ट्र

अर्नब के ऊपर भड़के रविश कुमार,अर्नब को बताया झूठा और पागल,लेकिन लोगों ने दिखाया रविश को उनकी औकात :-

मुंबई पुलिस कमिश्नर और रिपब्लिक टीवी के बीच तनातनी चल रही थी! लेकिन इन सबके बीच एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार ने एंट्री मार ली है! रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी के ऊपर एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार बुरी तरीके से भड़के है! रवीश कुमार ने बिना किसी का नाम लिए एक फेसबुक पोस्ट के जरिए कहां है कि वह झूठे हैं और कुछ भी बोल कर लोगों को उकसाते रहते हैं! शुक्रवार को रवीश कुमार के द्वारा जो पोस्ट लिखी गई है उन्होंने उस पोस्ट का शीर्षक ‘पूरे गांव पर केस करने की सामंती मानसिकता से बचे मुंबई पुलिस’ दिया है!

Republic TV के अर्णब गोस्वामी पर भड़के रविश कुमार,कहाझूठा एंकर लोगो को  उकसाता हैं,अनाप शनाप बोलते हैं - YouTube

फेसबुक पर वायरल उनकी पोस्ट के अनुसार, एडिटर्स गिल्ट का यह मैसेज ज़रूरी है! बेशक रिपब्लिक टीवी का पत्रकारिता से कोई लेना देना नहीं है! एंकर झूठ बोलता है! लोगों को उकसाता है! अनाप शनाप बोलता है! लेकिन उससे ख़फ़ा पुलिस पूरे गाँव पर केस पर दे यह सही नहीं है! आप किसी एक का गलती के लिए गाँव को सजा नहीं दे सकते! इससे पुलिस की जाँच ही संदिग्ध हो जाती है और अंत में नतीजा कुछ नहीं निकलता है! पत्रकारिता को ऐसे एंकर ने शर्मसार किया है पत्रकारिता में बेगू देगी को स्थापित किया है जब एक दिन पत्रकारिता के अंदर बे हुदगी का कोर्स होगा तभी तो लोग इस चैनल में काम करने लायक पाए जाएंगे लेकिन सैकड़ों प्राथमिक दर्ज करना गलत है!”

प्ले - मीडिया, विज्ञापन और सोशल मीडिया की दुनिया की खबरों के लिए पढ़ें  समाचार4मीडिया | Samachar4media has best and latest media news, advertising  news, media industry updates for more ...

रवीश कुमार के द्वारा फेसबुक पर वायरल पोस्ट लिखे जाने के बाद 3000 लोगों ने इस पोस्ट के ऊपर रिजेक्ट किया है जबकि 500 से अधिक कमेंट आ चुके थे! वहीं अगर इस पोस्ट को शेयर करने की बात करें तो 162 बार यह पोस्ट शेयर हो चुका है! हालांकि एनडीटीवी के पत्रकार के इस पोस्ट पर मिलीजुली प्रतिक्रिया आई थी!

एनडीटीवी के पत्रकार के द्वारा की गई पोस्ट के बाद लोगों ने जमकर नाराजगी दिखाना शुरू कर दिया! इसी बीच एक राकेश कुमार पांडे नाम के यूजर ने कहा है कि “ओह…होशियार, पहले आप खुद पर लगे दाग देख लो, जो झूठी पत्रकारिता के लिए प्रसिद्ध है!” वही एक अन्य यूजर ने कहा कि “रवीश कुमार, आज हिंदुस्तान का सबसे बेहतर पत्रकार वही है, जिसकी आप निंदा कर रहे हैं!” केशव गोस्वामी ने कहा- “वो आपकी तरह नहीं है रंग बदलने वाला आप अपने आप का मूल्यांकन करिए पहले |

Related Articles

Back to top button