Main Slideदेशबड़ी खबर

समाज को नई दिशा में ले जाना ही इंपैक्ट अवार्ड का मूल उद्देश्य है :-

समाज के उत्थान के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में सराहनीय प्रयास करने वाली विभूतियों को दैनिक जागरण आई नेक्स्ट समय-समय पर सम्मानित करता रहता है। इंपैक्ट अवार्ड 2020 इसी श्रृंखला का एक हिस्सा है। यह सिर्फ एक अवार्ड ही नहीं बल्कि मेहनत और जोश की लहरों से ओतप्रोत विभूतियों को सम्मानित करते हुए उन्हें समाज के लिए और बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करना है। यह बातें दैनिक जागरण आई नेक्स्ट इंपैक्ट अवार्ड में चीफ के तौर पर मौजूद नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने कहीं। इससे पहले मुख्य अतिथि आशुतोष टंडन, गेस्ट ऑफ ऑनर अतुल गर्ग, मिनिस्टर ऑफ स्टेट फॉर हेल्थ, राज्य संपादक दैनिक जागरण आशुतोष शुक्ल, संपादकीय प्रभारी दैनिक जागरण आई नेक्स्ट, लखनऊ धर्मेद्र सिंह ने दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया।

उत्कृष्ट कार्य के लिए इस मंच पर सम्मानित हुईं ये हस्तियां | Award Has Been  Given To Work For Excellence - Samachar4media

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा कि इंपैक्ट अवार्ड पाने के लिए सभी विभूतियों को बधाई। अब यह ध्यान रखना होगा कि यह अवार्ड एक शुरुआत है। हम सभी को मिलकर समाज की प्रगति के लिए प्रयास करते रहने होंगे। हमें अपने अंदर टीम वर्क की भावना को स्थाई रूप से स्थान देना होगा। समाज में पिछड़े लोगों को आगे लाना हमारा मूल मकसद है और हम सभी को इसके लिए संयुक्त प्रयास करने होंगे। उन्होंने कोरोना काल में प्रदेश सरकार द्वारा हासिल की गई उपलब्धियों को भी गिनाया।

गेस्ट ऑफ ऑनर, मिनिस्टर ऑफ स्टेट फॉर हेल्थ अतुल गर्ग ने इस मौके पर कहा कि इस प्रोग्राम में आना मेरे लिए सुखद पल है साथ ही मैंने बहुत कुछ सीखा भी है। मुझे अवार्ड देने का मौका तो कई बार मिला लेकिन आज भी मुझे अवार्ड पाने का इंतजार है। समाज के अलग-अलग क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित करने के लिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट को बधाई। मुझे पूरा विश्वास है कि दैनिक जागरण आई नेक्स्ट आगे भी निरंतर रूप से समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करता रहेगा।

उत्कृष्ट कार्य के लिए इस मंच पर सम्मानित हुईं ये हस्तियां | Award Has Been  Given To Work For Excellence - Samachar4media

अतिथियों का स्वागत करते हुए राज्य संपादक दैनिक जागरण आशुतोष शुक्ल ने कहा कि समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का बाखूबी निर्वहन करने वाले लोगों को जागरण परिवार हमेशा से सम्मानित करता आया है और आगे भी करता रहेगा। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट इंपैक्ट अवार्ड का मंच इसी की एक कड़ी है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट, लखनऊ के संपादकीय प्रभारी धर्मेद्र सिंह ने कहा कि यह इंपैक्ट अवार्ड अलग-अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली विभूतियों को दिया जाता है। हमारा उद्देश्य यही है कि ये अवार्ड प्राप्त करने वाले लोग दूसरों के लिए प्रेरणास्त्रोत बनें।

1- अमित शर्मा, संस्थापक, साईधाम मंदिर फाउंडेशन ट्रस्ट

2-डॉ। दीक्षा सक्सेना, प्रेसीडेंट, सृजन वेलफेयर सोसाइटी एंड इनरव्हील क्लब ऑफ बरेली नॉर्थ

3-अनिल सोमानी, चेयरमैन, फॉस्टिमा बिजनेस स्कूल

4-डॉ.गौरांग श्रीवास्तव, गोरखनाथ डेंटल हॉस्पिटल, गोरखपुर

5-राधेश्याम दीक्षित, चेयरमैन, आनंदा डेयरी

6-रवि नारंग, चेयरमैन, होली लाइट ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस

7-डॉ.अभिषेक राय, डायरेक्टर, त्रिवेणी ट्रॉमा सिटी (ऑर्थो न्यूरो एंड ज्वाइंट रिप्लेसमेंट हॉस्पिटल)

8-दुर्गेश सिंह चंचल, को-डायरेक्टर, शुद्धीकरण नशा मुक्ति केंद्र, गोरखपुर

9-हिमांशु कुमार कुशवाहा, डायरेक्टर, एके इंफ्राड्रीम प्रा। लि।

10-सावन शुक्ला, सेकेट्री, आरजीएस कॉलेज ऑफ फॉर्मेसी

11-गौरव चौहान, मैनेजिंग डायरेक्टर, गौरव चौहान इवेंट्स

12-हेमंत पांडेय, मैनेजिंग डायरेक्टर, एच क्यूब जिम प्वाइंट (हेमंत हेल्थ हब)

13-डॉ। रूपल अग्रवाल, ट्रस्टी, एक्स चेयरपर्सन, हेल्प यू एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट, यूपी स्टेट सोशल वेलफेयर बोर्ड

14-डॉ। तूलिका चंद्रा, एचओडी-डिपार्टमेंट ऑफ ब्लड एंड ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन, केजीएमयू

15-अमन सक्सेना, डायरेक्टर, एएसए एंड एसोसिएट्स

16-कमलेश चंद्र शर्मा, मैनेजिंग डायरेक्टर, रायल ड्रीम होम्स प्रा.लि।

17-विशाल राव चंदेल, डायरेक्टर, स्टैलियन इंफ्रा डेवलपर्स प्रा.लि।

18-डॉ। सीपी सिंह, चेयरमैन, रिसर्च सोसाइटी ऑफ होम्योपैथी

19-पूरन सिंह पवार, मैनेजिंग डायरेक्टर, केक हाउस

20-सपना उपाध्याय, फाउंडर, ईश्वर चाइल्ड वेलफेयर फाउंडेशन |

Related Articles

Back to top button