LIVE TVMain Slideदेशबिहार

आरजेडी पर मंत्री अशोक चौधरी ने साधा निशाना कहा पहले पिता ने बिहार लूटा, अब बेटा देख रहा मुंगेरीलाल के हसीन सपने

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जुबानी जंग तेज हो चुकी है. खगड़िया में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे जेडीयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले पिता ने बिहार को लूटा और अब बेटा सीएम बनने के लिए मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहा है.

बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी आज खगड़िया पहुंचे. यहां बेलदौर विधानसभा के पनसलवा गांव में आयोजित जनसभा में अशोक चौधरी ने कहा कि जिस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार को लूटा हो, अपहरण का उद्योग चलाया हो, वो पार्टी बिहार में सुशासन कैसे दे सकती है.

15 साल पहले बिहार में जंगलराज था. उस समय को कोई नहीं भूल सकता है. उन्होंने कहा कि हैरानी की बात तो ये है कि पिता जेल में घोटाले की सजा काट रहे हैं, तो वहीं बेटा मुख्यमंत्री बनने के मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहा है.

अशोक चौधरी ने कहा कि सीएम बनने की इच्छा रखने वाले आरजेडी के नेता बतायें कि अकूत संपत्ति उनके पास कहां से आई ? बिना पढ़े लिखे इतनी कम उम्र में इतना धन कहां से लाए ? इन सवालों का इनके पास कोई जवाब नहीं है. अशोक चौधरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बिहार की तरक्की के लिए एक बार फिर नीतीश कुमार को मौका दें.

Related Articles

Back to top button