LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से BSP सांसद मलूक नागर के घर आयकर विभाग की छापेमारी

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बीएसपी सांसद मलूक नागर से जुड़े व्यवसायों पर आयकर विभाग ने छापा मारकर 50 लाख रुपये से अधिक की नकदी और 3 किलो आभूषण बरामद किए हैं.

बता दें कि बीएसपी सांसद मलूक सिंह नागर की समूह कंपनियों के खिलाफ बुधवार को छापेमारी की गई थी. वहीं छापेमारी के दौरान फर्जी फैक्ट्री पकड़ी गयी है. सूत्र बताते हैं कि एक ही नाम से कई फर्ज़ी फैक्ट्री चल रही थी, जिसके कागजात आयकर विभाग के अफसरों के हाथ लगे है.

BSP सांसद मलूक नागर के घर IT की छापेमारी, 50 लाख कैश और 3 किलो ज्वेलरी बरामद

बिजनौर लोकसभा सीट से बसपा और सपा गठबंधन से इस सीट पर मलूक नागर ने जीत दर्ज की थी. और इस सीट पर सांसद बने थे. सांसद बनने के बाद एक दो बार छोड़कर मलूक नागर यहां की जनता के बीच नहीं आये. आज मलूक नागर और उसके भाई लखीराम नागर के नोएडा और हापुड़ और बिजनौर में बने आवास पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है.सभी जगहों पर इनकम टैक्स की टीम अलग -अलग छापेमारी कर रही है. सांसद मलूक नागर के बड़े भाई लक्खी राम नागर पूर्व की बीएसपी सरकार में मंत्री रह चुके हैं इसके अलावा वह बड़े व्यापारी भी हैं.

Income Tax Team Raids Home Of Bsp Mp Malook Nagar Close To Mayawati -  मायावती के बेहद करीबी सांसद के खिलाफ आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, कई  ठिकानों पर छापेमारी | Patrika News

आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सितंबर में नागर को लोकसभा में पार्टी के उपनेता के पद से हटा दिया था और उनकी जगह राम शिरोमणि वर्मा को नियुक्त किया था. संसद के निचले सदन में बीएसपी के नौ सांसद हैं. सांसद मलूक नागर के बड़े भाई लक्खी राम नागर पूर्व की बीएसपी सरकार में मंत्री रह चुके हैं इसके अलावा बिजनौर के बड़े व्यापारी भी हैं.

Related Articles

Back to top button