Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

स्टंटबाजी करते हुए युवको को किया गया छ लोग को गिरफ्तार :-

गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने जनेश्वर मिश्र पार्क के पास दबोचा यातायात माह के आरंभ के कुछ देर बाद ही गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने जनेश्वर मिश्र पार्क के पास स्टंटबाज युवकों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया। इस दौरान तेज रफ्तार में कलाबाजी करते हुए छह युवकों को दबोचा गया। वहीं कुछ वहां से भाग निकले। पुलिस ने मौके से 8 बाइक सीज की हैं।

इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार अखिलेश चंद्र पांडेय के मुताबिक संडे को अक्सर जनेश्वर मिश्र पार्क व फ्लाईओवर के आसपास स्पो‌र्ट्स व रेसर बाइक लेकर दर्जनों युवक जुटते हैं। यहां पर अक्सर तेज रफ्तार में बाइकों की रेस होती है। इस दौरान कलाबाजी भी की जाती हैं। इसकी सूचना रविवार दोपहर में पुलिस को राहगीरों ने दी।

सूचना मिलने के बाद दरोगा रमेश पटेल, जितेंद्र कुमार दीक्षित के नेतृत्व में टीम बनाई गई। टीम ने दोनों तरफ से घेराबंदी कर चेकिंग शुरू की। इस दौरान पार्क के सामने व फ्लाईओवर के नीचे कुछ युवक स्टंट करते हुए दिखे। पुलिस को वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर छह लोगों को पकड़ लिया। वहीं मौके से 8 बाइक भी बरामद की।

The Festival of Shadow Bike Stunts in the Annual Festival of the  College-m.khaskhabar.com
इंस्पेक्टर अखिलेश चंद्र पांडेय के मुताबिक पकड़े गये युवकों में विश्वासखंड निवासी शुभांकर मित्तल, अलीगंज फैलुल्लागंज पुरनिया का अनुराग कन्नौजिया, खरगापुर का रुद्रांश त्रिपाठी, विरामखंड का युयूत्सू सिंह, पुन्नापुर हरदोई का अजय और विभूतिखंड हैनीमैन चौराहा के पास का चंदन शामिल हैं। पुलिस ने सभी गिरफ्तार युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। पकड़े गये युवकों की उम्र 18 से 26 साल के बीच है।

Related Articles

Back to top button