LIVE TVMain Slideखबर 50देशबिहार

राहुल गांधी ने कृषि बिल को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा वही प्रियंका गांधी ने भी महंगाई पर मोदी सरकार को घेरा

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले सोमवार शाम को राहुल गांधी ने कृषि बिल को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि किसानों ने मंडी मांगी थी लेकिन मोदी सरकार ने मंदी थमा दी.

उन्होंने मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि पंजाब और हरियाणा की तरह बिहार के किसान भी और मंडी चाहते हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा देश के किसानों ने माँगी मंडी, PM ने थमा दी भयानक मंदी राहुल गांधी ने लखनऊ और मंगलुरु हवाई अड्डों के रखरखाव का जिम्मा अडाणी समूह को देने के केंद्र सरकार के फैसले पर भी निशाना साधा, उन्होंने ट्विटर पर लिखा, विकास तो हो रहा है, लेकिन सिर्फ़ कुछ पूँजीपति ‘मित्रों’ का.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्विटर के जरिए मोदी सरकार पर निशान साधा, उन्होंने लिखा भाजपा का जनता को दीवाली का गिफ्ट : भयंकर महंगाई. भाजपा का अपने पूंजीपति मित्र को दीवाली गिफ्ट : 6 एयरपोर्ट. पूजीपतियों का साथ, पूंजीपतियों का विकास

एक अन्य ट्वीट में महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा पिछले एक साल में आलू के दाम लगभग 100% और प्याज के दाम 50% बढ़े हैं. जहां एक तरफ जनता सब्जियों के बढ़ते दामों के चलते बेहाल है वहीं इनको उगाने वाले अन्नदाताओं को इनके दाम नहीं मिलते हैं और उन पर कर्ज का बोझ बढ़ रहा है. ये सरकार किसान, गरीबों एवं मध्यम वर्ग की दुश्मन है.

Related Articles

Back to top button