Main Slideदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

यूएस इलेक्शन रिजल्ट्स: दिल्ली में डोनाल्ड ट्रम्प की जीत के लिए हवन :-

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतों की गिनती का काम जारी है। डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन के बीच कांटे की टक्कर जारी है। इस बीच भारत में भी हलचल तेज हो गई है। भारतीयों की भी नजर इस पर है कि अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन बनेगा? दिल्ली में डोनाल्ड ट्रम्प के समर्थन में हवन और पूजा की गई। यह आयोजन हिंदू सेना ने किया था, जिसका मानना है कि ट्रम्प का दोबारा चुना जाना भारत के लिए अच्छी खबर होगी, क्योंकि चीन और पाकिस्तान के खिलाफ भारत के संघर्ष में ट्रम्प ने हमेशा भारत का साथ दिया है। वैसे भी ट्रम्प और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच अच्छी ट्यूनिंग है। वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव पर भारतीय की सोशल मीडिया रिएक्शन्स भी आना शुरू हो गई है।

Ahead of US election results, Hindu Sena offers prayers in Delhi to ensure  victory for Donald Trump - Cities News

रूस डोनाल्ड ट्रंप के साथ तो चीनी मीडिया में जो बाइडन प्रेम

अमेरिकी चुनाव के नतीजों पर पूरी दुनिया की नजर है। भारत के साथ समय समय पंगा लेने वाला चीन ट्रम्प से खफा है। वहां की मीडिया में जो बिडेन को लेकर समर्थन दिखाई दे रहा है। वहीं रूस ट्रम्प के साथ है। पहले कहा जाता था कि चीन ट्रम्प को पसंद करता है क्योंकि वो उन्हें अंरराष्ट्रीय मंच पर कमजोर प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखता है, लेकिन अब चीन के मीडिया में रुख बदलता दिखा।

हमारे देश में जो काम लोगों को खुद करना पड़ता है वो काम अमेरिका में मशीन करती है..लेकिन एक काम ऐसा है जो हमारे देश में मशीन करती है और अमेरिका वालों को खुद करना पड़ता है ..वो है..वोटिंग..चुनाव….लगता है अमेरिका वालों को इस मामले में मशीन पर यकीन नहीं..????

यह मुद्दा अमेरिका का है और वहा लोकतंत्र की जड़े मजबूत है पढ़े लिखे विद्वान और विकशित देश है वो किसे चुनेंगे यह भारत के लोगो को अध्यन का विषय है जय भीम

US Election 2020 Live Updates: ट्रंप को अलबामा- मिसिसिपी, ओक्लाहोमा और  टेनेसी में मिली जीत

जो अमेरिका का भाग्य विधाता बनेगा वह आने वाले 5 साल में क्या जनता को उम्मीद दे सकते हैं क्योंकि पिछले 5 वर्ष में बहुत ऐसी बातें आई थी जो एक राष्ट्रपति को कभी नहीं करना चाहिए था राष्ट्रपति की बात की अहमियत बहुत बड़ी होती है |

Related Articles

Back to top button