Main Slideदेशबड़ी खबर

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह झील में पत्थरों पर लेटी दिखी फैंस बोले नाइस पैलेस :-

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह झील लेक में पत्थरों पर लेटी दिखीं फैंस बोले नाइस पैलेस। एक तरफ जहां कॉरोना ने पूरी दुनिया को अपना शिकार बनाया हुआ है। लॉकडाउन में सभी लोग अपने घर में अपने परिवार के साथ रहते थे। लेकिन सरकार ने जैसे ही लॉक डाउन को खत्म किया सभी लोग अपने – अपने काम पर जाने लगे है। वहीं कुछ लोग टूर पर चले गए। वहीं भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी फिल्म शूटिंग के साथ – साथ छुट्टियां मनाने चली गई। और अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है जिसमें अक्षरा सिंह झील में पत्थरों की टीले पर लेटी नज़र आई।

अक्षरा सिंह ने शेयर की ब्लैक टॉप में सेल्फी – Samachar Agency

लॉकडाउन से परेशान लोग छुट्टियां मनाने निकल गए। वहीं सेलिब्रिटी भी छुट्टियां मानने निकल गए। ताकि बॉरिंग से परेशान लोगो का मन बहल जाए।
वहीं भोजपुरी अभिनेत्री वा गायिका अक्षरा सिंह भी छुट्टियां मना रही है। अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है।उस फोटो में अक्षरा सिंह झील में पत्थरों के टीले पर लेटी नजर आई। अक्षरा सिंह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ” खूबसूरत आपको बता दूं कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है अपना फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।अक्षरा सिंह बिहार चुनाव में भी पार्टियों के लिए प्रचार करती भी करती दिखती है। अक्षरा सिंह के फैंस भी इन्हे खूब पसंद करते है। अक्षरा सिंह जहां पहुंच जाती है वहीं अक्षरा सिंह के फैंस इन्हे खूब पसंद करते हैं। वहीं इनके फैंस की भीड़ जमा हो जाती है। अक्षरा सिंह अभी हाल ही में अक्षरा सिंह चर्चा का विषय बनी हुई थी। अक्षरा सिंह ने बॉलीवुड में ड्रग्स के विषय को लेकर डिबेट किया था। जिसके कारण अक्षरा सिंह चर्चा का विषय बनी हुई थी।

Related Articles

Back to top button