मनोरंजन

कमल हासन का आज है 66वां जन्मदिन, बेटी श्रुति और अक्षरा ने इस अनोखे अंदाज में दी बधाई

दिग्गज अभिनेता-फिल्म मेकर कमल हासन शनिवार को अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनकी बेटियों ने अपने ‘बापूजी’ को एक बेहद ही खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. अपने पिता के साथ वाली बचपन की तस्वीर को साझा करते हुए श्रुति इंस्टाग्राम पर लिखती हैं, “मेरे बापूजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. अप्पा बीते कई शानदार सालों की तरह यह साल भी आपका बहुत अच्छे से बीते. दुनिया के लिए आपने जो कुछ भी संग्रह किया है, उसे देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकती हूं.”

अक्षरा भी पिता के साथ अपनी एक तस्वीर को साझा करती हुई लिखती हैं, “मेरे दोस्त, मेरे अच्छे पिता और एक दिग्गज को जन्मदिन मुबारक हो, जिन्होंने न केवल मेरे लिए, बल्कि लाखों लोगों के लिए उदाहरण पेश किया है. मेरे बापूजी को जन्मदिन की बधाई.

कमल हासन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी आने वाली फिल्म इंडियन 2 में 90 साल के व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएगे. साल 1996 में प्रदर्शित फिल्म इंडियन में कमल हासन ने 80 साल के बुजुर्ग का रोल प्ले किया था.

इंडियन 2 में कमल हासन के अलावा अनिल कपूर, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत और विद्युत जामवाल की भी अहम भूमिका होगी. फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button