Main Slideदेशबड़ी खबर

तेलंगाना में सरपंच के बेटे ने पागल व्यक्ति की डंडे से की पिटाई गिड़गिड़ाती रही घायल की माँ अस्पताल में भर्ती :-

तेलंगाना के निर्मल जिले के कडेम मंडल के किंगापुर गांव में रविवार को सुबह अप्रिय घटना प्रकाश में आई है। स्थानीय लोगों ने एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार किये जाने का आरोप लगाते हुए मानसिक रोगी लक्कवत्तुला राजू की रस्सी से बांधकर सड़क पर फेंक दिया और बेरहमी से पिटाई कर दी।

 Mental Person Beaten Up in Nirmal City of Telangana - Sakshi Samachar

इसके बाद महिला के साथ अभद्र व्यवहार किये जाने की जानकारी मिलते ही सरपंच का बेटा मौके पर आया और उसने भी राजू की डंडे से बेहरमी से पिटाई की। पता चला है कि डंडे की पिटाई में लक्कवत्तुला राजू के पैर टूट गये हैं। गंभीर रूप से घायल राजू को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इसी क्रम में लक्कवत्तुला राजू की मां मौके पर पहुंची और उसने बताया कि उसके बेटे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह पागल है। उसे छोड़ दें। मगर किसी ने भी उसकी विनती को नहीं सुनी। इसके बाद भी स्थानीय लोग और सरपंच के बेटे ने राजू की डंडे से पिटाई की। इस घटना के दृश्य सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं।

दूसरी ओर इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पुलिस ने कहा कि कोई भी कानून को अपने हाथ लेना ठीक बात नहीं है। इस घटना की जांच की जाएगी। साथ ही राजू की पिटाई करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Related Articles

Back to top button