उत्तर प्रदेशप्रदेश

दो दिन से लापता युवक का खेत में पेड़ पर लटकता मिला शव, दो साल पहले हुई थी शादी

कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिन से लापता युवक का शव रविवार सुबह गांव के बाहर खेत में पेड़ पर लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की मौत की खबर सुनते ही पत्नी व मां बदहवास हो गईं और घटनास्थल पर पहुंचे परिवार वालों ने हत्या करके शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया। इसपर पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए।

मंगलपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी 24 वर्षीय महेंद्र उर्फ रवि शुक्रवार देर शाम धान बिक्री करने के लिए बोरी लेने जाने की बात कहकर घर से निकल गया था। देर रात तक वापस न आने पर स्वजन ने पुत्र की तलाश की लेकिन कुछ पता न चलने पर रिश्तेदारों से जानकारी की। रविवार सुबह गांव के बाहर खेत में आम के पेड़ से उसका शव लटकता देख ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बेटे की मौत की खबर मिलते घर में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे पिता ने शव की पहचान पुत्र महेंद्र के रूप में की। गांव पहुंची पुलिस व फोरेसिंक टीम ने साक्ष्य संकलित किए और ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली।

पिता सुखवासी और भाई महिपाल ने हत्या के बाद शव पेड़ से लटकाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। चौकी इंचार्ज संदलपुर महेंद्र सिंह ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

दो साल पहले हुई थी शादी

महेंद्र उर्फ रवि की शादी वर्ष 2018 में निर्मला से हुई थी, उसे दो माह का पुत्र है। घटना की सूचना के बाद पत्नी व मां अतरश्री बदवास होकर गिर पड़ी। वहीं घर में चीख पुकार मची रही।

Related Articles

Back to top button