LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के छोटे भाई अक्षत की होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर शादी की शहनाई बजने वाली है. कंगना रनौत के छोटे भाई अक्षत 10 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में कंगना जोरों-शोरों से इस समय अपने छोटे भाई की शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं. कंगना आए दिन घर में हो रही भाई की शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. अब कंगना रनौत ने भाई की शादी की डीटेल भी अपने फैंस के साथ शेयर की है.

कंगना रनौत ने भाई की शादी का कार्ड भी शेयर कर दिया गया है. एक्ट्रेस के शेयर किए कार्ड के मुताबिक उनके भाई की उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है. कंगना ने ट्विटर पर भाई की शादी का कार्ड शेयर किया है. कार्ड के मुताबिक, कंगना के भाई अक्षत की शादी 10 नवंबर को उदयपुर के शीश महल में होगी. जहां मेहमानों के लिए डिनर के अलावा वोट राइडिंग भी रखी गई है.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1325261406564802561?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1325261406564802561%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fentertainment%2Fbollywood-kangana-ranaut-shares-a-glimpse-into-brother-aksht-destination-wedding-in-udaipur-ps-3330622.html

जिसके साथ उन्होंने लिखा है मेरे और मेरे परिवार के लिए यह बहुत ही प्यारा समय है, मैं अपने भाई की शादी उदयपुर में होस्ट कर रही हूं. मूल रूप से रनौत उदयपुर से ही संबंध रखते हैं. अपने माता-पिता के घर के लिए निकल रहे हैं. क्योंकि कोरोना की वजह से छोटे स्तर पर ही यह कार्यक्रम होगा, लेकिन उत्साह से भरा हुआ

उदयपुर में होगी कंगना रनौत के भाई की शादी- News Point 24

भाई की शादी को लेकर कंगना रनौत खासी खुश लग रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी भाई की शादी का इन्विटेशन देने पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी यह फोटो शेयर की थी. बता दें, हाल ही में नालागढ़ के महाराजा ने कंगना रनौत के लिए शाही भोज का आयोजन किया था. कंगना की बहन रंगोली ने उस खास मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

Related Articles

Back to top button