Main Slideदेशबड़ी खबर

एनसीबी द्वारा पत्नी शबाना सईद की गिरफ़्तारी पर फ़िरोज़ नाडियाडवाला: ‘सच बाहर होगा :-

निर्माता फिरोज नाडियाडवाला नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी ) ने रविवार को अपनी पत्नी शबाना सईद की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी है। हालांकि उन्होंने ड्रग्स के आरोपों पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन उन्हें लगता है कि वे झूठे हैं। उन्होंने कहा कि ‘सच बाहर हो जाएगा’।

फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर से एनसीबी ने ड्रग्स किया बरामद, पत्नी को किया  गिरफ्तार

रविवार को एनसीबी ने शबाना और चार अन्य को बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल के मामले में गिरफ्तार किया। जुहू में उसके घर पर छापे में अधिकारियों ने 10 ग्राम मारिजुआना पाया। गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों पर ड्रग पेडलर और सप्लायर होने का आरोप है।

बात कर फिरोज ने कहा, “सच्चाई सामने आ जाएगी। मेरे लिए प्रार्थना करो, भई। ” हालांकि, उन्होंने शबाना के खिलाफ लगाए गए ड्रग्स की खरीद के आरोपों पर कोई टिप्पणी नहीं की।

रविवार को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने शबाना की हिंदुस्तान टाइम्स को गिरफ्तारी की पुष्टि की। उसे नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 67 के तहत गिरफ्तार किया गया है। फिरोज को भी मामले में पूछताछ के लिए तलब किया गया है। एक गुप्त सूचना के आधार पर, एनसीबी ने वाहिद अब्दुल कादिर शेख उर्फ ​​सुल्तान मिर्ज़ा को गिरफ्तार किया, जिसने पूछताछ के दौरान शबाना का नाम उजागर किया। एक एनसीबी टीम तब जुहू स्थित उसके घर पहुंची और दो स्वतंत्र गवाहों की उपस्थिति में एक खोज की। 10 ग्राम गांजा (मारिजुआना) बरामद किया गया। उसका बयान दर्ज किया गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार किए गए तीन अन्य लोग कथित रूप से दवा आपूर्तिकर्ता हैं और उनकी पूछताछ चल रही है। “ऑपरेशन अभी भी चल रहा है; इसलिए इस स्तर पर अन्य तीन आपूर्तिकर्ताओं के नाम सामने नहीं आए। हमने उनके कब्जे से दवाओं की व्यावसायिक मात्रा जब्त कर ली है, ” समीर वानखेड़े ने कहा।

फिरोज बॉलीवुड में एक प्रमुख निर्माता हैं और उन्होंने वेलकम, वेलकम बैक, फिर हेरा फेरी, आन: मेन एट वर्क, आवारा पागल दीवाना, घर हो तो ऐसी और कई फिल्मों का निर्माण किया है।

Related Articles

Back to top button