Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस 14 का प्रोमो: फराह खान द्वारा अभिनीत कंटेस्टेंट, अली गोनी संगरोध में अपने कूल को खो देता है :-

एक नया प्रोमो बिग बॉस 14 एक नया मोड़ देता है। सोमवार रात के एपिसोड में, प्रतियोगियों को एक विशेष जूरी द्वारा ‘बीबी की अदालत’ पर ग्रिल किया जाएगा, जो कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता से बना होगा। फराह खान और पत्रकार। लगता है फराह ने ऐसा तब किया है जब उन्होंने पिछले हफ्ते बिग बॉस के सेट से सलमान खान के साथ एक थकाऊ तस्वीर साझा की थी।

https://www.hindirush.com/stories/news/kriti-sanon-is-a-queen-of-beautiful-jewellery-collection-185895/  Hindi Rush hi 2020-11-06T13:29:33+05:30 कृति सेनन का खूबसूरत ज्वेलरी  कलेक्शन! https://www.hindirush.com/wp ...

बिग बॉस ने भी सभी को चेतावनी दी है कि आगे बढ़ना मुश्किल हो जाएगा: “याहं से ये सफार थोडा और मशकील हो गया है, काहे की अबकी नाही तो कभी कबी नाही (यात्रा अब यहां से थोड़ी मुश्किल होने वाली है क्योंकि अभी है या नहीं) । ” प्रतियोगियों को फिर नया मोड़ दिखाया जाता है, जो एजाज़ खान को खुश करने के लिए लगता है, लेकिन दूसरों को छोड़ देता है।

Bigg Boss 14 PROMO: Aly Goni to enter the Salman Khan hosted show to  support BFF Jasmin Bhasin on THIS date | PINKVILLA

प्रोमो में अगला, वाइल्ड कार्ड एंट्री ऐली गोनी को हर किसी से दूर एक संगरोध कमरे में बंद होने के बारे में उत्तेजित होते देखा गया है। “ना माइक पेहनुंगा ना खाना खांगा। मैं मुख्य तोद दूंगा ईक-ईक चेज यहां पे अबी (मैं माइक नहीं पहनूंगा या खाऊंगा। मैं कसम खाता हूं, मैं यहां सब कुछ तोड़ दूंगा।), “उसने गुस्से में कहा। उन्हें कांच के विभाजन पर धमाका करते देखा जाता है जो उन्हें अन्य प्रतियोगियों से अलग करता है, जैसा कि उनके सबसे अच्छे दोस्त जैस्मीन भसीन को दिखता है। एली भी अपने आक्रामक व्यवहार के लिए कोई पश्चाताप नहीं व्यक्त करते हैं और कहते हैं कि अगर यह उन्हें बिग बॉस 14 से बाहर कर दिया जाता है, तो ऐसा ही हो। “जो उच्च्धना है उच्च्द ले, निकल देना है शो से, तोह निकल डे (उन्हें जो कुछ भी वे चाहते हैं, अगर वे मुझे शो से बाहर निकाल दें, तो ऐसा ही हो),” वे कहते हैं।

बिग बॉस 14, जिसमें ‘अब सीन पलटेगा (अब सीन बदल जाएगा)’ की थीम है, इस सीजन में कई ट्विस्ट और टर्न आए हैं। यह घर में ‘सीनियर्स’ के प्रवेश के साथ शुरू हुआ – बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान। उन तीनों ने घर में अपने दो सप्ताह के कार्यकाल के दौरान शॉट्स को बुलाया। हाल ही में, कविता कौशिक ने एक विशेष सेलिब्रिटी पैनल को प्रभावित करने के बाद शो में दोबारा प्रवेश किया।

Related Articles

Back to top button