Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन की नग्न समुद्र तट की तस्वीर का बचाव किया: ‘उनका अपराध अच्छा लग रहा है, प्रसिद्ध और सेटिंग बेंचमार्क:-

अभिनेता पूजा बेदी ने मॉडल-अभिनेता की विवादास्पद तस्वीर का बचाव किया है मिलिंद सोमन दक्षिण गोवा के समुद्र तट पर नग्न अवस्था में दौड़ना। उसने कहा कि फोटो के बारे में ‘कुछ भी अश्लील नहीं है’ और इसे ‘सौंदर्यवादी’ कहा।

Twitter पर Pooja Bedi: "Fun reunion Of jo jeeta wohi Sikander hosted by  @TheFarahKhan Last night! Did u know milind Soman had first played deepak  Tijoris character?… https://t.co/m17YWTnYRv"

पूजा ने नग्न नाग साधुओं के साथ मिलिंद की तस्वीर को हटाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि ‘स्मियरिंग ऐश’ नग्नता को स्वीकार्य नहीं बना सकती है। सौंदर्य चित्र के बारे में बिल्कुल अश्लील कुछ भी नहीं। अधिक कल्पना करने वाले दर्शक के मन में अश्लीलता व्याप्त है! उसका अपराध अच्छा लग रहा है, प्रसिद्ध और सेटिंग बेंच मार्क! यदि नग्नता एक अपराध है तो सभी नगा बाबाओं को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। स्मियरिंग एश इसे स्वीकार्य नहीं बना सकता है!, “उसने ट्वीट किया।

पिछले हफ्ते, अपने 55 वें जन्मदिन पर, मिलिंद ने अपने नग्न समुद्र तट रन की एक तस्वीर साझा की थी, जिसे उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने क्लिक किया था। “मुझे जन्मदिन मुबारक हो! # 55, “उन्होंने इसे कैप्शन दिया था।

फोटो अपलोड करने के बाद मिलिंद को अश्लीलता के लिए बुक किया गया था। दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार सिंह ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उन्हें भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लीलता), के साथ-साथ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के अन्य प्रासंगिक अनुभागों के तहत बुक किया गया था। हाल ही में, मॉडल-अभिनेता पूनम पांडे भी सरकारी संपत्ति पर कथित रूप से अत्याचार करने और आपत्तिजनक वीडियो बनाने के लिए गर्म पानी में थीं। उन्हें और उनके पति सैम बॉम्बे को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और प्रत्येक 20,000 रुपये के जमानत पर रिहा हुए थे।

Milind Soman runs nude on Goa beach to mark 55th birthday, picture is viral  | The News Minute

कैनाकोना न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उन्हें जमानत देते हुए कहा कि सभी नग्नता को अश्लील नहीं माना जा सकता है। “यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जब इस तरह का प्रतिनिधित्व कला की खोज में होता है, तो यह एक अपवाद है। स्पष्ट रूप से फिल्मों का निर्माण एक कलात्मक प्रयास है और भले ही यह अन्यथा था, उसी का निर्धारण परीक्षण का विषय होगा। तथ्यों और परिस्थितियों को देखते हुए, कोई भी निष्कर्ष नहीं निकाल सकता है कि सभी नग्नता अश्लील है, ”मजिस्ट्रेट ने कहा।

Related Articles

Back to top button