LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

योगी आदित्यनाथ ने वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा देने पर दिया जोर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वोकल फॉर लोकल मंत्र को बढ़ावा देने के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी पहल की है. इस दिवाली उन्होंने लोगों से स्वदेशी सामान खरीदने की अपील की है. योगी ने Local4Diwali हैशटैग के साथ एक ट्वीट भी किया है.

सीएम योगी ने कहा तमसो मा ज्योतिर्गमय’ की अभीप्सा को प्रकट करते प्रकाश पर्व दीपावली में अब धरा स्वदेशी के बहुरंगी आलोक से आलोकित होगी. माता लक्ष्मी और भगवान गणेश जी की टेराकोटा की प्रतिमा के पूजन के माध्यम से स्थानीय शिल्पकारों के जीवन को आशा-उमंग के उजास से अभिसिंचित करना है.

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को गुजरात के हजीरा में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रो-पैक्स टर्मिनल का उद्घाटन और हजीरा से घोघा के बीच रो-पैक्स फेरी सेवा को फ्लैग ऑफ किया. इस दौरान उन्होंने दिवाली पर लोगों से स्वदेशी सामान खरीदने की अपील की. मोदी ने कहा त्योहारों के इस समय मे खरीददारी भी खूब हो रही है.

इस खरीददारी के समय आपको वोकल फॉर लोकल का मंत्र नहीं भूलना है. देश आजादी के 75 वर्ष मनाने वाला है. वोकल फॉर लोकल का मंत्र हमारा और हमारे परिवार का मंत्र बन जाये. इस पर हमारा बल होना चाहिए. इसलिए ये दीवाली वोकल फॉर लोकल का टर्निंग पॉइंट बन जाए

Related Articles

Back to top button