Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

जन्मदिन मुबारक हो हर्षवर्धन कपूर: बहनों सोनम कपूर और रिया के साथ उनकी तस्वीरें शेयर करी :-

अभिनेता हर्षवर्धन कपूर सोमवार को 30 साल के हो गए और जश्न मनाने के लिए, हम आपके लिए परिवार के साथ उनकी बेहतरीन तस्वीरें लेकर आए हैं। हर्षवर्धन अभिनेता अनिल कपूर के बेटे और अभिनेता सोनम कपूर और स्टाइलिस्ट रिया कपूर के छोटे भाई हैं।

हर्षवर्धन कपूर का जन्मदिन बन गया यादगार, बहन सोनम कपूर ने दिया अनमोल तोहफा  | Bollywood Bubble Hindi

जहां उनकी बहनें अक्सर पूरे परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, वहीं हर्षवर्धन अपने परिवार के जीवन को सार्वजनिक चकाचौंध से दूर रखना पसंद करते हैं। हालाँकि, हम अभी भी उनके इंस्टाग्राम पेज से 10 तस्वीरें लेने में कामयाब रहे हैं, जो उन्हें दिखाती हैं कि वह अपनी बहनों, चचेरे भाई और परिवार के साथ अच्छा समय बिता रही हैं।

जबकि हर्षवर्धन आमतौर पर खुद को रखना पसंद करते हैं, वह अभी भी अपनी बहनों के लिए एक भाई हैं। यहां तक ​​कि उन्होंने अपना नाम हिंदी में अपनी पीठ पर गुदवा लिया! उन्होंने अपने टैटू की एक तस्वीर साझा की और लिखा V taper #mondaymotivation। @sonamkapoor @rheakapoor।

जब सोनम की शादी हो रही थी, तो उसने कहा कि वह अपनी बहन के लिए खुश है और अपने पति, आनंद आहूजा के लिए स्वीकृत है। “मैं वास्तव में खुश हूं कि वह शादी कर रही है। आनंद एक महान व्यक्ति हैं। हालांकि, मैं अपनी फिल्म भावेश जोशी के साथ बहुत व्यस्त रहा हूं, इसलिए मुझे नहीं पता कि उस (तैयारी) के साथ क्या हो रहा है, ”उन्होंने कहा।

On Harsh Varrdhan Kapoor's birthday, scroll through some of his best pics  with sisters Sonam, Rhea and family | People News | Zee News

उन्होंने सोनम को उनके बड़े दिन के बारे में क्या गिफ्ट किया, इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, ‘एक गले’। “सच में, मैं उसे ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएँ देना चाहता हूँ। कोई उपहार नहीं क्योंकि मैं टूट गया हूं। जिस तरह की फिल्म में मैं काम कर रहा हूं, उसे देखो, वे वास्तव में उतना अच्छा भुगतान नहीं करते हैं, इसलिए मेरे पास वास्तव में उसे उपहार देने के लिए कुछ भी नहीं है मैंने कहा।

2018 में, सोनम पर अपनी टिप्पणियों को लेकर हर्षवर्धन मुश्किल में पड़ गए। क्वार्ट्ज पत्रिका के साथ अपने साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने कहा, “सोनम अपनी दुनिया में है, और उसने सभी प्रकार की फिल्में की हैं। लेकिन मुझे भी लगता है कि कई बार किसी हीरोइन के लिए बहुत सी फिल्मों में फिट होना आसान होता है। उदाहरण के लिए, एक पैडमैन उसके द्वारा संचालित नहीं है, है ना? इसलिए उसे 100 दिनों तक वहां रहने की जरूरत नहीं है। हीरोइनें ज्यादा आजाद हो सकती हैं। मेरे लिए अब पूरी फिल्म मेरे कंधों पर टिका होगा। इसलिए, मैं वास्तव में उससे सलाह नहीं लेता।

टिप्पणियां कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं के साथ अच्छी तरह से नहीं बैठीं जिन्होंने उन्हें इसके लिए बुलाया। हालांकि, उन्होंने बाद में कहा यदि आप मानते हैं कि मीडिया में छपी हर चीज पर लोगों ने तुरंत ही आरोप लगाना शुरू कर दिया आपकी मदद नहीं कर सकता मैंने यह कभी नहीं कहा यह पूरी तरह से संदर्भ से बाहर ले जाया गया है और ठीक है, मैं गलत हूं। खुद का बचाव करते हुए अब मेरी बहनों के साथ घूमने जाना है।

Related Articles

Back to top button