LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के सभी 243 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए चुनाव परिणाम आज जाने कौन आगे कौन पीछे

अब तक की मतगणना में सहरसा विधानसभा सीट पर, बीजेपी के आलोक रंजन बढ़त बनाये हुए, आरजेडी के LOVELY ANAND पीछे चल रहें है. सहरसा विधानसभा सीट पर सबसे तेज़ चुनाव के नतीजों के लिए बने रहे.अब तक की मतगणना में सहरसा विधानसभा सीट पर, बीजेपी बढ़त बनाये हुए, आरजेडी पीछे चल रही है. सहरसा विधानसभा सीट पर LIVE Vote Counting के लिए बने रहें.

9:30 am तक की मतगणना में सहरसा विधानसभा सीट पर, आरजेडी के लवली आनंद बढ़त बनाये हुए है, बीजेपी के ALOK RANJAN पीछे . सहरसा विधानसभा सीट पर सबसे तेज़ बिहार चुनाव के नतीजों के लिए बने रहे.सहरसा Assembly, बिहार चुनाव 2020 नतीजे LIVE Updates: सहरसा विधानसभा सीट पर हुई अब तक की मतगणना में, आरजेडी बढ़त बनाये हुए हैं. कौन बनेगा बिहार का मुख्यमंत्री? सहरसा विधानसभा सीट पर Vote Counting के लिए बने रहें.

अब तक की मतगणना में सहरसा विधानसभा सीट पर, आरजेडी बढ़त बनाये हुए, बीजेपी पीछे चल रही है. सहरसा विधानसभा सीट पर LIVE Vote Counting के लिए बने रहें.विधानसभा सीट पर सबसे तेज़ बिहार चुनाव के नतीजों के लिए बने रहे. 9:00 am तक के रुझानों में आरजेडी के लवली आनंद आगे, बीजेपी के ALOK RANJAN पीछे. सहरसा विधानसभा सीट पर सबसे तेज़ बिहार चुनाव के नतीजों के लिए बने रहे.

सहरसा विधानसभा सीट पर हुई अब तक की मतगणना में, आरजेडी बढ़त बनाये हुए हैं. कौन बनेगा बिहार का मुख्यमंत्री? सहरसा विधानसभा सीट पर Vote Counting के लिए बने रहें.अब तक की मतगणना में सहरसा विधानसभा सीट पर, आरजेडी के लवली आनंद बढ़त बनाये हुए, बीजेपी के ALOK RANJAN पीछे चल रहें है. सहरसा विधानसभा सीट पर सबसे तेज़ चुनाव के नतीजों के लिए बने रहे.

bihar election exit poll 2020 highlights abp news aaj tak india tv republic  bharat c voter axis my india reactions by political parties results date  latest live updates tejashwi yadav rjd mahagathbandhan

बिहार के सभी 243 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए चुनाव परिणाम आज (10 नवंबर, 2020) घोषित किए जाएंगे. 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में बिहार के निर्वाचन क्षेत्र नंबर 75,सहरसा में अरुण कुमार ने जीत हासिल की थी. राष्ट्रीय जनता दल उम्मीदवार, अरुण कुमार, भारतीय जनता पार्टी के आलोक रंजन को 39206 वोटों के अंतर से हराकर 2015 चुनाव में जीत हासिल की थी. सबसे तेज़ बिहार चुनावी नतीजों और 75 बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के वोटों की गिनती के अपडेट हम आपको बताते रहेंगे

Related Articles

Back to top button