LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार में चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी ने नतीजे आने से पहले हीं शुरू किया हवन

आज बिहार विधानसभा चुनाव मतगणना की घड़ी है. बिहार में किसकी सरकार बनेगी इसका फैसला चंद घंटों में हो जाएगा, ऐसे में तमाम राजनीतिक दलों के दिलों की धड़कन बढ़ने लगी है, और जीत के लिए कोई पूजा पाठ का सहारा ले रहा है तो कोई हवन के सहारे भगवान को खुश करने की कोशिश में लगा है.ऐसे में बिहार में चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी ने नतीजे आने से पहले हीं हवन पूजन शुरु कर दिया.

ये हवन पूजन किसी की जीत के लिए नही बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश सरकार की हार के लिए. असम्भव नीतीश मुक्त सरकार के लिए एलजेपी के नेता पटना के मंदिरों में हवन और पूजन में जुटे हैं. दरअसल आज फैसले की घड़ी है और इस फैसले की घड़ी का फासला अब धीरे धीरे कम होने लगा है चंद घंटो में तस्वीर साफ हो जाएगी कि बिहार में किसकी बनेगी सरकार और इसको लेकर सभी जगह सुबह से ही पूजा-पाठ और भगवान की आराधना की जा रही है.

चिराग की पार्टी LJP ने पटना में शुरु किया हवन-यज्ञ, नीतीश मुक्त सरकार के  लिए कर रहे प्रार्थना - chirag s party ljp started havan yagya in patna |  Bihar News

एलजेपी के नेताओं ने भी पटना में हवन और पूजा करना शुरु कर दिया है और भगवान से लगातार यही दुआ मांग रहे हैं कि नतीजे चाहे जो भी आएं लेकिन बिहार में फिर से नीतीश ना आएं. पटना में एलजेपी नेता कृष्ण कुमार कल्लू की अगुवाई में इस यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. बिहार के चुनाव में इस बार चिराग और उनकी पार्टी लीक से हटकर राजनीति कर रही है, जिसमें नीतीश कुमार और उनकी अगुआई को पछाड़ने की तमाम कोशिशें की जा रही हैं. अपनी पार्टी की जीत को लेकर भी एलजेपी के नेताओं का दावा है कि इस बार एलजेपी को बड़ी संख्या में सीटें मिलेगी.

Related Articles

Back to top button