LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

स्टाइलिश ड्रेस में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान व्हाइट, पेस्टल ब्लू कलर की फ्लेयर ड्रेस में मैटरनिटी फैशन आईकॉन बनकर उभरी हैं. वे रेडियो चैट शो व्हाट वीमेन वांट के तीसरे संस्करण की शूटिंग के लिए मुंबई के महबूब स्टूडियो गई थीं. रेडियो पर करीना का यह चैट शो बहुत पॉपुलर है पीवीसी ब्लॉक हील्स और इयररिंग्स के साथ इस स्टाइलिश ड्रेस में करीना कपूर खान ने बेबी बंप फ्लान्ट करते हुए पोज दिए.

करीना कपूर खान मुंबई के महबूब स्टूडियो में अपने रेडियो चैट शो की शूटिंग के लिए पहुंचीं थीं. इस चैट शो में सेलेब्स से उनकी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातों की चर्चा की जाती है बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी पीरियड में हैं. वे अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. इन फोटोज में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो दिख रहा था. मुंबई में करीना कई बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख चुकी हैं.

 करीना कपूर खान ने व्हाट वीमेन वांट की शूटिंग शुरू होते ही सफेद रंग का मास्क पहन लिया. इस दौरान वे कोरोना वायरस से सेफ्टी को लेकर चिंतित दिखीं. उन्होंने पैपराजी से कहा कि, वे अपना मास्क हटा देंगी लेकिन सभी लोगों ने मास्क नहीं पहना है. पैपराजी कहते हैं कि सभी ने मास्क पहना है और हम सब दूर हैं. (Image credit: Viral Bhayani)

करीना कपूर खान ने व्हाट वीमेन वांट की शूटिंग शुरू होते ही सफेद रंग का मास्क पहन लिया. इस दौरान वे कोरोना वायरस से सेफ्टी को लेकर चिंतित दिखीं. उन्होंने पैपराजी से कहा कि, वे अपना मास्क हटा देंगी लेकिन सभी लोगों ने मास्क नहीं पहना है. पैपराजी कहते हैं कि सभी ने मास्क पहना है और हम सब दूर हैं करीना कपूर खान मुंबई के महबूब स्टूडियो में अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए.

 करीना कपूर पति सैफ अली खान से अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. इससे पहले दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर है. (Image credit: Viral Bhayani) 

करीना कपूर पति सैफ अली खान से अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. इससे पहले दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर है.

Related Articles

Back to top button