Main Slideदेशबड़ी खबर

कॉमेडियन राजीव निगम के बेटे का उनके जन्मदिन पर निधन :-

कॉमेडियन-अभिनेता राजीव निगम, जो कि सबसे अच्छी विशेषता के लिए जाने जाते हैं द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 2, सप्ताहांत में अपने फेसबुक प्रोफाइल पर एक भावनात्मक नोट साझा किया। हास्य कलाकार, अपने जन्मदिन (eight नवंबर) पर, अपने बेटे देवराज को खो दिया। अपने असत्यापित फेसबुक प्रोफाइल पर, कॉमेडियन ने दुखद समाचार की घोषणा की। अपने बेटे के साथ एक थकाऊ तस्वीर के रूप में एक पोषित स्मृति को साझा करते हुए, एक भावुक राजीव निगम ने लिखा: “जन्मदिन की शुभकामनाएं क्या … मेरा बेटा देवराज आज मुजे छोड के चला गया … बीना जन्मदिन केक काटे … पगले आइसा तोहफा कोई तो है (मेरे बेटे देवराज ने आज मुझे छोड़ दिया … मेरे जन्मदिन का केक काटे बिना भी …. कौन इस तरह का उपहार देता है)

कॉमेडियन राजीव निगम के बेटे का निधन, बोले- जन्मदिन पर ऐसा सरप्राइज देते हैं  क्या? - Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar

कॉमेडियन के प्रशंसकों और अनुयायियों ने उनके फेसबुक पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में उनके दिवंगत बेटे को श्रद्धांजलि दी। यहां पढ़ें राजीव निगम की पोस्ट:
लगभग दो साल पहले, कॉमेडियन ने एक फेसबुक पोस्ट में साझा किया था कि उनका बेटा गंभीर था और वेंटिलेटर पर था। उन्होंने अपने शुभचिंतकों से अपने बेटे के बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने को कहा था। राजीव निगम अपने बेटे की बिगड़ती सेहत के कारण कथित तौर पर अपने गृहनगर कानपुर लौट आए थे। राजीव निगम ने रियलिटी कॉमेडी शो के दूसरे सीजन के साथ भारतीय कॉमेडी सर्किट में कदम रखा द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 2। बाद में वह शो के कई एपिसोड में दिखाई दिए कॉमेडी सर्कस। उन्होंने सिटकॉम में भी अभिनय किया हर शख पे उलु बैठा है, जिसने अपने अभिनय की शुरुआत की। काम के लिहाज से राजीव निगम टीवी सीरीज में भी नजर आए थे माँ एक्सचेंज 2011 में, उनकी पत्नी अनुराधा निगम के साथ।

Related Articles

Back to top button