LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार चुनाव : पटना में एनडीए की जीत के बाद लगे पोस्टर विभिन्न दलों के दफ्तर में मनाया जाएगा जश्न

बिहार चुनाव में NDA को मिले बहुमत के बाद अब पूरे प्रदेश में पोस्टर और जीत की बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है. राजधानी पटना में तो जीत की सुगंध मिलने के साथ ही पोस्टर्स लगाने का काम शुरू हो गया था और जेडीयू दफ्तर के बाहर ही तेजस्वी पर तंज कसते हुए कई पोस्टर लगे थे, जिनमें लिखा था- बिहार में का बा- जवाब था, नीतीशे कुमार बा, बुझल बबुआ.

पटना में JDU नेता संजय सिंह ने पटना के चौक चौराहों पर पोस्टर लगवाकर खुशी का इजहार किया है. संजय सिंह के तरफ से पटना में लगावाये गए पोस्टर पर लिखा है- हो गइल जय जयकार, बिहार में फिर से नीतीश सरकार. इस पोस्टर को पटना के कई स्थानों पर जगह दी गई है.

jdu poster of nitish as cm: Bihar Chunav: कांटे की टक्कर के बीच JDU दफ्तर  के बाहर लगे पोस्टर- 'बिहार में का बा? फिर से नीतीशे कुमार बा, बुझल बबुआ' -  bihar

बिहार चुनाव में बंपर नतीजों के बाद JDU का प्रदेश कार्यलय में बुधवार को फिर से गमहागहमी देखने को मिल सकती है. JDU के नेता और कार्यकर्ता आज NDA को मिली पूर्ण बहुमत को लेकर जश्न मनाते नजर आएंगे. कुछ ऐसी ही तैयारी बीजेपी के कार्यालय में भी है. मालूम हो कि बिहार चुनाव में मिले बहुमत के बाद अब एनडीए सरकरा के गठन का रास्ता बिहार में साफ हो चुका है.

खरा सोना हैं नीतीश? - बिहार चुनाव में एनडीए को बहुमत मिलने के बाद सड़कों पर  लगे हैं ऐसे-ऐसे पोस्टर | ET Hindi

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को 125 सीटें, महागठबंधन को 110 सीटें, एलजेपी को 1 जबकि अन्य के खाते में 7 सीटें गई हैं. बिहार के चुनाव नतीजों पर गौर करें तो एनडीए में बीजेपी के खाते में सबसे ज्यादा सीटें गई हैं. बिहार के चुनाव में बीजेपी को 74 सीटें हासिल हुई हैं. वहीं जनता दल यूनाइटेड के खाते में 43 सीटें गई हैं. इस बार के चुनाव में वीआईपी को 4 हम को 4 सीट मिली है. इस बार के बिहार विधान सभा चुनाव में महागठबंधन से बीजेपी को कड़ी टक्कर मिली है.

Related Articles

Back to top button