LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से ड्रग मामले में आज एनसीबी करेंगी पूछताछ

ड्रग मामले में एनसीबी द्वारा लगातार एक्शन लिया जा रहा है. अब एनसीबी के निशाने पर हैं एक्टर अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स जिनसे आज पूछताछ होगी. सूत्रों से मुताबिक आज अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर एनसीबी ऑफिस पहुंचेंगी. वहीं अर्जुन रामपाल 12 नवंबर को NCB ऑफिस जांच में शामिल होने के लिए जाएंगे.

गैब्रिएला डेमेट्रियड्स की बात करें तो वे 11 नवंबर को लगभग 11 बजे NCB ऑफिस पहुंचेंगी. NCB ने उन्हें जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा था. अर्जुन रामपाल के बंगले पर सर्च ऑपरेशन करने के बाद NCB ने दोनों को समन भेजा था.

इससे पहले गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई Agisialos Demetriades के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं. Agisialos का कनेक्शन ओमेगा गोडविन नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था. ओमेगा गोडविन के नाम लेने पर Agisialos Demetriades को गिरफ्तार किया गया था. इस बात की पुष्टि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी.

इसके अलावा रविवार के दिन एनसीबी ने बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी रेड मारी थी. खबर थी कि फिरोज के घर से एनसीबी को कुछ ड्रग्स बरामद हुए हैं. बता दें कि इस रेड के दौरान प्रोड्यूसर नाडियाडवाला अपने घर पर मौजूद नहीं थे.

बता दें कि ड्रग्स के केस में अबतक रिया चक्रवर्ती समेत लगभग 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. रिया चक्रवर्ती को अक्टूबर के महीने में बेल दे दी गयी थी. उन्होंने 28 दिन न्यायिक हिरासत में गुजारे. रिया से पहले उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. वे अभी भी कस्टडी में हैं और उनकी बेल अर्जी एक बार फिर से खारिज कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button