Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

अक्षय कुमार ने साइन की डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की कॉमेडी फिल्म, जुलाई 2021 से शुरू होगी शूटिंग :-

अक्षय कुमार के बारे में कहा जाता है कि वो अपने आप में एक फिल्म इंडस्ट्री हैं। जहां बॉलीवुड के बाकी अभिनेता एक साल में एक-दो फिल्में करते हैं, वहीं अक्षय कुमार एक साल में 4-5 फिल्में निपटा देते हैं। अगर साल 2020 की बात की जाए तो उन्होंने कुछ दिनों पहले ही रंजीत तिवारी की स्पाई थ्रिलर ‘बेल बॉटम’ शूट की है और इस समय वो यशराज बैनर की ‘पृथ्वीराज’ में व्यस्त हैं। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के बाद अक्षय कुमार डायरेक्टर आनंद एल. राय की ‘अतरंगी रे’ शूट करेंगे और उसके बाद साजिद नाडियाडवाला के बैनर में बनने वाली ‘बच्चन पांडे’ के सेट पर पहुंच जाएंगे।

Akshay Kumar Signs Director Mudassar Azizs Whacky Comedy Film Read - अक्षय  कुमार ने साइन की एक और कॉमेडी फिल्म, अजीज मुदस्सर करेंगे डायरेक्ट -  DesiMartini

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है, वो बच्चन पांडे के बाद एकता कपूर की एक्शन-कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनेंगे और ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म भी साइन कर ली है।

मुंबई मिरर ने अपनी ताजा रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार ने मुदस्सर अजीज की अपकमिंग फिल्म की कहानी सुन ली है और इसे हरी झंडी दे दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार हमेशा की तरह रियल लाइफ कहानियों और मनोरंजक फिल्मों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिस कारण उन्होंने मुदस्सर अजीज की फिल्म साइन की है। मुदस्सर अजीज की आने वाली फिल्म की शूटिंग अगले साल जुलाई में शुरू होगी।

Related Articles

Back to top button