Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस 14′ से साफ होगा रुबीना दिलाइक का पत्ता मेकर्स ने ‘छोटी बहू’ के साथ-साथ शार्दुल पंडित पर लटकाई नॉमिनेशन की तलवार:-

बिग बॉस 14′ के छठे हफ्ते को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने जमकर मेहनत की है। इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क के लिए घर में फराह खान समेत पत्रकारिता जगत की दो दिग्गज हस्तियों की एंट्री हुई है। नॉमिनेशन टास्क (बीबी की अदालत) में बारी-बारी से सभी कंटेस्टेंट्स को अपने आपको साबित करने का मौका मिल रहा है। पिछले एपिसोड में एजाज खान, पवित्रा पुनिया, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलाइक और एली गोनी को अपनी बात को सामने रखने का मौका मिला है।

Bigg Boss 14: Rubina Ka Desi Jugaad Dekh Kar Chauk Jayenge Aap, Is Tarah  Kiya Kitchen Saaf - YouTube

इसी के साथ ही घर में आज रात कंटेस्टेस्टेंट्स को नॉमिनेशन से बचने के लिए कुछ चीजों की कुर्बानी देनी होगी। बीबी अदालत और कुर्बानी वाले टास्क को मिलाकर मेकर्स को आज रात दो ऐसे कंटेस्टेंट मिलने वाले हैं, जो सीधे तौर पर इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट होने वाले हैं। सामने आ रही लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक कुर्बानी वाले टास्क में रुबीना दिलाइक हार जाएंगी। वहीं बीबी अदालत टास्क में शार्दुल पंडित का नाम सामने आएगा। इसका मतलब साफ है कि रुबीना दिलाइक के साथ-साथ इस हफ्ते शार्दुल पंडित घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होने वाले हैं।

कुर्बानी वाले टास्क में रुबीना दिलाइक को जैस्मिन भसीन को मनाना होगा। रुबीना दिलाइक को बचाने के लिए जैस्मिन भसीन को सीधे-सीधे अपने जिगरी दोस्त एली गोनी को नॉमिनेट करना होगा। जैस्मिन भसीन किसी भी कीमत पर अपने दोस्त को खतरे में नहीं डालेंगी। रुबीना दिलाइक ने शो की शुरुआत में ही सलमान खान और बिग बॉस से पंगा ले लिया था। अगर रुबीना दिलाइक को किसी भी वजह से शो से निकाला जाएगा तो उनके फैंस यहीं मानकर चलेंगे कि रुबीना को बगावत करने की सजा मिली है।

Related Articles

Back to top button