LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार विधानसभा चुनाव : भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में आज बिहार चुनाव के नतीजों पर होगा जोरदार जश्न

बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए ऐतिहासिक नतीजे आए हैं. एनडीए एक बार फिर सत्ता में आ गया है और उसे बहुमत का आंकड़ा मिल गया है. लेकिन इस बार बीजेपी गठबंधन में बड़ी पार्टी के तौर पर सामने आई है. भाजपा अब इसी जीत का जश्न मनाने में जुट गई है. आज शाम दिल्ली स्थित बीजेपी दफ्तर में कार्यक्रम होगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे.

बीजेपी मुख्यालय में होने वाले कार्यक्रम में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा शाम पांच बजे पहुंचेंगे, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 6 बजे मुख्यालय पहुंचेंगे साथ ही आपको यह भी बता दें कि इससे पहले मंगलवार को भी बीजेपी दफ्तर में जश्न की तैयारी थी, लेकिन फाइनल नतीजों में हुई देरी के कारण कार्यक्रम को आज के लिए टाल दिया गया था. अब शाम को होने वाले कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्मान किया जाएगा.

दिल्ली के अलावा पटना में भी एनडीए खेमे में जश्न का माहौल है. जदयू की ओर से नीतीश कुमार के नए पोस्टर चस्पा किए गए हैं, जिनमें नीतीश के साथ पीएम मोदी भी नज़र आ रहे हैं. इन पोस्टरों पर लिखा गया है, ‘हो गइल जय जयकार, बिहार में फिर नीतीश सरकार’. जदयू के अलावा बीजेपी के कार्यकर्ता लगातार कल से ही जश्न मना रहे हैं और ढोल बजाकर रंग खेल रहे हैं.

Related Articles

Back to top button