Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनविदेश

फैंटैस्टिक बीस्ट्स- 3 में केवल एक सीन शूट करने के लिए जॉनी डेप को मिलेंगे 74 करोड़ रुपये :-

पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन’ स्टार जॉनी डेप इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। जॉनी डेप हाल ही में एक अखबार से केस हार गए और इस कारण फिल्म प्रोड्यूसर कंपनी ‘वार्नर ब्रोस’ ने उन्हें खुद से अलग करने के लिए कहा। अब दोनों के रास्ते जुदा हो गए हैं और वे अगली फिल्म ‘फैंटैस्टिक बीस्ट्स’ के तीसरे पार्ट में दिखाई नहीं देंगे। इस कारण उन्हें काफी नुकसान हुआ है लेकिन खबरों की मानें तो इस फिल्म से खुद को अलग करने तक उन्होंने केवल एक सीन ही शूट किया। हॉलीवुड रिपोर्टर की एक खबर के मुताबिक, अलग होने के बाद भी कंपनी जॉनी को पूरी फीस दे रही है। यानी कि जॉनी को केवल एक सीन शूट करने के एवज में 10 मिलियन अमेरिकन डॉलर (लगभग 74 करोड़ रुपये) मिलेंगे। हालांकि फैंस के लिए सैड न्यूज ये है कि उनके फेवरिट स्टार जॉनी फिल्म में नहीं दिखेंगे।

जॉनी डेप को B फैंटास्टिक बीस्ट्स 'फ्रैंचाइज़ से Dester के बावजूद पूर्ण वेतन  पाने के लिए - यहाँ है कैसे | पीपल न्यूज़ - Rojgar Rath News

मालूम हो, इस फिल्म की फ्रेंचाइजी से खुद को अलग करने की खबर खुद जॉनी डेप ने शेयर की थी। जॉनी डेप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक आधिकारिक बयान जारी किया था। बयान ने जॉनी ने कहा, ‘हालिया घटनाओं को ध्यान में रखते हुए मैं एक शॉर्ट स्टेटमेंट जारी करना चाहूंगा। सबसे पहले तो मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे अपना सपोर्ट दिया और मेरे प्रति वफादारी दिखाई।

आगे जॉनी ने लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों में आप सबके प्यार भरे मैसेज पाकर मैं गदगद हूं। दूसरी बात ये कि मैं आप सभी को बताना चाहता हूं, वार्नर ब्रोस ने मुझे ‘फैंटैस्टिक बीस्ट्स’ में अपने किरदार ग्रिंडेलवाल्ड से इस्तीफा देने के लिए कहा है। मैंने उनकी रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली है। कोर्ट के फैसले से सच्चाई के लिए जारी मेरी लड़ाई बदलने वाली नहीं है। मैंने फैसले के खिलाफ अपील करने का डिसिजन लिया है। मैं अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को गलत साबित करूंगा। मेरा जीवन और करियर केवल इस बुरे वक्त से परिभाषित नहीं होगा। दरअसल मामला एक नामी अखबार और जॉनी डेप के बीच का है। जॉनी का अपनी पत्नी अंबर हेयर्ड से तलाक का विवाद चल रहा है। इसी मामले में एक अखबार ने उन्हें ‘वाइफ बीटर’ यानी पत्नी को पीटने वाला बताया और जॉनी ने अखबार के खिलाफ केस कर दिया। इसी केस में कोर्ट ने उनके खिलाफ फैसला सुनाया है।

Related Articles

Back to top button