LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

राजस्थान के जोधपुर में निर्माणाधीन फैक्ट्री में दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा

राजस्थान के जोधपुर में एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया. जहां दीवार ढहने से आठ लोगों की मौत हो गई. हालांकि दीवार के मलबे के नीचे दर्जनभर लोगों के दबे होने की सूचना थी. जिसमें से लोगों को निकालने का काम जारी है. सात लोगों के मरने की पुष्टि प्रशानस कर चुका है.

यह हादसा जोधपुर के बासनी थाना क्षेत्र में हुआ. जहां एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में दीवार ढह गई. बासनी थाने के समीप बाबा रामदेव मंदिर के पास फैक्ट्री निर्माणाधीन दीवार अचानक ढह गई और उसके नीचे तकरीबन 10 से 12 लोग दब गए.

राजस्थान के जोधपुर में निर्माणाधीन फैक्ट्री की दीवार गिरी, 8 लोगों की दबकर  मौत | under construction factory wall collapsed in jodhpur 8 casualty -  Hindi Oneindia

सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी अमला लेकर मौके पर पहुंच गए. और वहां दबे हुए लोगों को निकालने का काम शुरू किया गया. अधिकारियों के मुताबिक अभी भी मौके पर दबे हुए लोगों को निकालने का काम जारी है.

Jodhpur news: jodhpur mei giri nirmanadin imarath / Jodhpur : निर्माणाधीन  इमारत की दीवार ढही , आठ श्रमिकों की मौत, CM गहलोत सहित कई ने ट्वीट कर  व्यक्त की संवेदनाएं

जोधपुर संभागीय आयुक्त डॉ. समित शर्मा ने इस घटना में आठ लोगों के मरने की पुष्टि की है. हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर भी आ रही है. निर्माणाधीन फैक्ट्री में रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी चल रहा है. हादसे की जांच भी की जा रही है.

उधर, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के जोधपुर में निर्माणाधीन फैक्टरी में दीवार गिरने की घटना में जान गंवाने वालों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. साथ ही राजस्थान सरकार ने मरने वालों के परिजनों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से 2-2 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है.

Related Articles

Back to top button