Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

भाजपा प्रत्याशी ने ठोकी ताल निर्दलीयों ने भी दिखाया कमाल :-

बरेली-मुरादाबाद स्नातक शिक्षक विधायक के चुनाव के लिए बीजेपी और निर्दलीय प्रत्याशी ने ट्यूजडे को नामांकन कराया। बीजेपी से प्रत्याशी डॉ। हरि सिंह ढिल्लो ने नामांकन कराया। जबकि खंडेलवाल कॉलेज के ओनर विनय खंडेलवाल ने निर्दलीय नामांकन कराया। वहीं अमरोहा के डॉ। हरि के नामांकन भरवाने के लिए पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, माध्यमिक शिक्षा विभाग राज्य मंत्री गुलाब देवी, सांसद आंवला धर्मेंद्र कश्यप, भाजपा विधायक डॉ। अरुण कुमार, बहोरन लाल मौर्य, केसर सिंह, महापौर उमेश गौतम, जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष डॉ। केएम अरोड़ा ने मंच संभाला। मिशन कंपाउंड में बड़ी संख्या में मुरादाबाद और बरेली मंडल के शिक्षक और भाजपा कार्यकर्ता जुटे।

Bangarmau By-election - BJP Announced The Candidate. - UP assembly  by-election 2020 - भाजपा ने प्रत्याशी की घोषणा की | Patrika News

सुबह 10.30 बजे ही कमिश्नर कार्यालय पहुंचे डॉ। हरि सिंह ढिल्लो ने प्रस्तावकों के साथ एक सेट ही जमा किया। नामांकन के बाकी तीन सेट दोपहर दो बजे दोबारा जुलूस की शक्ल में पहुंचकर जमा कराए। उन्होंने बताया कि पंडित ने मुहुर्त सुबह का बताया था, इसलिए एक सेट 11 बजे से पहले ही जमा कराया। खंडेलवाल कॉलेज के मालिक विनय खंडेलवाल ने बिशप मंडल के मैदान में शिक्षकों के साथ सभा करने के बाद कमिश्नर कार्यालय में नामांकन कराने पहुंचे। उन्होंने कहा कि शिक्षकों के लिए वह यह चुनाव लड़ रहे हैं। सेवाभाव से काम करना चाहते हैं। विनय खंडेलवाल से पहले भाजपा प्रत्याशी के बेटे हरेंद्र सिंह ढिल्लो ने भी नामांकन कराया। निर्दलीय प्रत्याशियों में डॉ। राजेंद्र कुमार गंगवार निवासी शास्त्रीनगर ने भी नामांकन कराया। उन्होंने भी शिक्षकों के साथ बिशप मंडल के मैदान में जनसभा की।

Related Articles

Back to top button