LIVE TVMain Slideदेशबिहार

चिराग पासवान ने अपनी हार पर दिया बयान कहा मैंने बीजेपी को नहीं लेकिन जदयू को जरूर नुकसान पहुंचाया

बिहार विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पहली बार लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान मीडिया के सामने आए. चिराग पासवान ने अपनी हार की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया और कहा कि हार की परिभाषा आखिर क्या होती है. उन्होंने कहा कि हमने तो बिहार में नई ताकत पाई है हमारा संगठन पूरे बिहार में मजबूत हुआ है.

जमुई से सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की जनता ने ही यह स्पष्ट कर दिया है कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हैं. बिहार में भाजपा का मजबूत होना बिहार के विकास के लिए जरूरी था. चिराग ने कहा कि लोजपा ने मजबूती से अकेले चुनाव लड़ा इससे पार्टी में नई ऊर्जा का संचार हुआ है. आज पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित हैं कि वह अकेले भी मजबूती से चुनाव लड़े.

चिराग पासवान ने हार पर सफाई देते हुए कहा कि कई सीटें ऐसी भी हैं जहां हमारे प्रत्याशी दूसरे नंबर पर रहे हैं, यह नया जनाधार है जो पार्टी को बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान मिला है. चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान की मौत का हवाला देते हुए कहा कि जितना मेहनत मुझसे हो पाया है उतना मैंने किया है. इस बार का चुनाव पार्टी ने विपरीत परिस्थिति और सीमित संसाधन में लड़ा था लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने एक मजबूत नहीं तैयार की है.

चिराग पासवान ने भाजपा और नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि पीएम के कारण ही बिहार में एनडीए को जीत मिली है. चिराग ने कहा कि इस जीत के बाद भाजपा बिहार को विकास की नई ऊंचाई पर ले जाएगा. मालूम हो कि बिहार चुनाव में चिराग पासवान की पार्टी इस बार एनडीए का हिस्सा नहीं थी और लोजपा को इस चुनाव में करारी हार मिली है. उसके मात्र एक प्रत्याशी को जीत हासिल हो सकी है.

Related Articles

Back to top button