LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशमनोरंजनविदेश

22 कैरेट सोने से हुआ अरब फैशन वीक में उर्वशी रौतेला का मेकप

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उर्वशी का यह वीडियो ‘अरब फैशन वीक’ का है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. उर्वशी ने खुद इस वीडियो को अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है, जिसे उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें अरब फैशन वीक’ में उर्वशी रौतेला शोस्टॉपर बनीं और इससे भी बड़ी बात यह कि वह बॉलीवुड की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने यह खिताब अपने नाम किया है. इस फैशन वीक में उर्वशी ने 22 कैरेट सोने का मेकअप किया था और अपनी अदाओं से वहां मौसूद सभी लोगों का दिल जीत लिया अरब फैशन वीक’ में शोस्टॉपर का खिताब जीतना पूरे देश के लिए गर्व की बात है. वैसे, उर्वशी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं. उनके ग्लैमरस लुक देखते ही बनते हैं.

Urvashi Rautela 22 Carate Gold Eyeshadow Becomes Talk Of The Town At Arab  Fashion Week Watch Videos | Video: उर्वशी रौतेला अरब फैशन वीक में जाने वाली  पहली भारतीय, 22 कैरेट सोने

उर्वशी रतौला इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज यहां अफने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. वह इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्वशी को 3 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इस वजह से उर्वशी के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं.

Related Articles

Back to top button