LIVE TVMain Slideखबर 50देशव्यापार

फेस्टिवल सीज़न में सैमसंग गैलेक्सी M51 हुआ 3 हजार रुपए सस्ता जाने क्या है खास

सैमसंग गैलेक्सी M51 को 3 हज़ार रुपये कम में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. फोन को कम कीमत में अमेज़न की दिवाली सेल में फोन को डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. सैमसंग ने इस फोन को 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था, लेकिन अमेज़न पर चल रही सेल के तहत इस फोन पर SBI कार्ड का ऑफर दिया जा रहा है. यानी कि अगर आप फोन खरीदने के लिए SBI कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो फोन को 19,499 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है.

सैमसंग ने इस गैलेक्सी M51 फोन को पिछले महीने लॉन्च किया था, और ये इंडिया का पहला 7000mAh बैटरी वाला फोन है. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फुस फीचर्स के बारे में. Galaxy M51 में 6.7 इंच की फ़ुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. यहां कंपनी ने Infinity O डिस्प्ले यूज किया है. पंचहोल डिस्प्ले है जहां 32 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है.

प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है. 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा है. 5 मेगापिक्सल का ही मैक्रो कैमरा दिया गया है. सिंगल टेक फ़ीचर को रियर और फ्रंट दोनों कैमरे में ही दिया गया है. पावर के लिए Galaxy M51 में 7,000 mAh बैटरी के साथ 25W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है.

Related Articles

Back to top button