LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

राजधानी लखनऊ के विकास नगर से आई बड़ी खबर बद्री ज्वैलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी पर जानलेवा हमला

राजधानी लखनऊ के नामचीन ज्वैलर्स में से एक बद्री ज्वैलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी पर बुधवार की रात विकास नगर इलाके में जानलेवा हमला हुआ.

दुकान बंद करते वक्त अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. घायल अभिषेक केसरवानी को ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है. पुलिस के मुताबिक गोली उनके दाहिने कंधे के नीचे लगी है और वे खतरे से बाहर हैं.

लखनऊ: बद्री ज्वैलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी पर जानलेवा हमला, कंधे में लगी  गोली

मामले में जेसीपी क्राईम नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि हमला उस वक्त हुआ जब वे अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे. दुकान के बाहर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. फ़िलहाल वे खतरे से बाहर हैं. उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. अभी तक की जांच में पता चला है कि लूट का कोई प्रयास नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में किसी पुलिसकर्मी की लापरवाही पाई गई तो कार्रवाई होगी.

Attack On Renown Jewelers In Lucknow, Police Investigation Starts Ann |  यूपी: धनतेरस से पहले लखनऊ के सबसे बड़े सर्राफा कारोबारी पर चली गोली, बाल  बाल बचे

उधर पिता ने ज़मीनी विवाद में हमले का शक जताया है. उन्होंने कहा कि मोहनलालगंज की एक ज़मीन के विवाद में हमला हो सकता है. उन्होंने कहा कि मोहनलालगंज केअष्टभुजा पाठक से ज़मीन का विवाद चल रहा है. पिता ने यह भी कहा कि उनके बड़े भाई से भी ज़मीन का विवाद है.

Related Articles

Back to top button