Main Slideदेशबड़ी खबर

देशभर में दीपावली की तैयारी जोरों पर, बाजारों में लौटी रौनक :-

कोरोना महामारी के बीच पूरे देश में सावधानी के साथ दीपावली की तैयारियां जोरों पर हैं, बाजारों में काफी रौनक देखी जा रही है। त्यौहार से जुड़ी तैयारियों के लिए लोग बाजार पहुंच रहे हैं।

Diwali 2019 Shopping in Delhi-NCR: Delhi Noida Best Market Place for  Deepavali Home Decor Shopping-दीपावली की खरीदारी के लिए जाए दिल्ली-एनसीआर  की इन मार्केट में, यहां आपको समानों की ...

देशभर के बाजारों में ग्राहकों की भीड़ दिखने लगी है। लोगों की भारी भीड़ से व्यापारी भी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। इन्हें उम्मीद है कि आठ महीने के व्यापारिक वनवास से उन्हें अब मुक्ति मिल जाएगी। इसे देखते हुए कारोबारियों ने इस बार देश भर में 60 हजार करोड़ रुपये के व्यापार का अनुमान लगाया है।

दिवाली के लिए खिलौने, ड्राई फ्रूट, गि‍फ्ट आइटम्‍स, रेडीमेड गारमेंट्स, कपड़े, सौंदर्य प्रसाधन, मोबाइल फोन, इलेक्ट्रॉनिक आइटम, होम फ़र्निशिंग, बर्तन, किचन उपकरण एवं किचन का सामान, बिजली का सामान, दुकान और घर सजाने का सामान, एफ़एमसीजी उत्पाद, उपभोक्‍ता की प्रतिदिन काम में आने वाली वस्तुएं, मिठाइयां, होम फर्निशिंग, टैपस्ट्री, बर्तन, क्रॉकरी आदि की बिक्री शुरू हो गई है। वहीं, धनतेरस के मौक़े पर सोना चांदी, बर्तन और रसोई के सामान के व्यापारी बड़े कारोबार की उम्मीद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button