Main Slideदेशबड़ी खबर

कोविड – 19 महामारी में उल्लेखनीय काम करने वाले अधिकारियों को सम्मानित किया गंगवार ने :-

केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष कुमार गंगवार ने कोविड महामारी के दौरान उल्लेखनीय कार्य करने वाले अधिकारियों को बुधवार को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

श्री गंगवार ने यहां अपने कार्यालय में कर्मचारी राज्य बीमा निगम, कर्मचारी भविष्य निधि संगठन और मुख्य श्रम आयुक्त कार्यालय के उन अधिकारियों के सम्मानित किया जिन्होंने कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान कईं तरह की चुनौतियों से निपटते हुए सराहनीय काम किया है।

Two Crore Construction Workers Get Relief Of 5000 Crores - दो करोड़ निर्माण  मजदूरों को 5,000 करोड़ की राहत: श्रम मंत्री संतोष गंगवार - Amar Ujala Hindi  News Live

यह कार्यक्रम ऑनलाइन हुआ और इसमें इसमें देशभर से संबंधित संस्थानों के क्षेत्रीय कार्यालयों के अधिकारी भाग लिया। सरकार ने कोरोना महामारी के प्रभावों से निपटने के लिए श्रमिकों के लिए कईं कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा की थी जिन्हें इन संस्थानों के माध्यम से लागू किया गया है।

इस अवसर पर श्री गंगवार ने कहा कि सरकार कोरोना महामारी के दौरान असंगठित क्षेत्र के मजदूरों और श्रमिकों के कल्याण के लिए अथक प्रयास करती रही है। विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों का ब्यौरा देते हुए उन्होंने कहा कि दो करोड़ निर्माण मजदूरों के बैंक खातों में 5००० करोड़ रुपये भेजे गए हैं।

Related Articles

Back to top button