प्रदेशमहाराष्ट्र

ड्रग्स केस : एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए पंहुची NCB ऑफिस

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। ड्रग्स का सेवन और उसके लेन – देन के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दूसरे दिन भी ने तलब किया है। गौरतलब है कि बुधवार को भी एनसीबी ने गैब्रिएला से पूछताछ की थी। वीरवार को दोबारा एनसीबी ने गैब्रिएला को पूछताछ के लिए तलब किया है।

बता दें कि अक्‍टूबर में ड्रग्स मामले में गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को हिरासत में लिया था। जांच के दौरान उसे पास से चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट जैसे नशीले पदार्थ बरामद हुए थे। उसके बाद एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी कि जिसमें लैपटॉप और कुछ मोबाइल सेट को जांच के लिए जब्‍त किया गया था।

बुधवार को भी गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से एनसीबी ने देर तक पूछताछ की और उनके भाई अगिसिलाओस के साथ ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई तरह के सवाल पूछे। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही एनसीबी ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से लगातार जांच में जुटी हुई है। एनसीबी ने अर्जुन रामपाल से पूछताछ के लिए वीरवार के लिए तलब किया था। इस मामले में अर्जुन रामपाल के घर की तलाशी हो चुकी है और उनके ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई हालांकि जांच में क्‍या सामने आया है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

Related Articles

Back to top button