Main Slideदेशप्रदेशबड़ी खबर

भोपाल में सरकारी डॉक्टर की जीप में दिव्यांग युवती से दुष्कर्म :-

राजधानी में सरकारी अस्पताल के डॉक्टर को आवंटित सरकारी जीप के चालक ने एक दिव्यांग युवती को कोलार इलाके से अगवा कर लिया। रास्ते में एकांत स्थान में जीप में चालक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। बाद में युवती को हनुमानगंज इलाके में जीप से उतारकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जीप भी बरामद कर ली गई है।

नई व्यवस्था : मतदान के बाद भोपाल में स्टेट वेयर हाउस भेज दी जाएंगी रिजर्व  मशीनें Danik Bhaskar Madhya Pradesh #bharatpages bharatpages.in

कोलार थाना पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय मूक-बधिर युवती क्षेत्र में अपने पति के साथ रहती है। दीपावली पर उसके घर में प्लास्तर का काम होने के कारण पति ने उसे एक सप्ताह पहले बीमा कुंज के पास रहने वाली अपनी मां के घर छोड़ दिया था। दस नवंबर को शाम सात बजे युवती अचानक गायब हो गई। इस बात की सूचना मिलने पर पति ने अपनी बहन के साथ मिलकर पत्नी की तलाश शुरू की।

थाने से फोन पर पत्नी का पता चला पति लापता पत्नी की तलाश कर रहा था,तभी उसके पास हनुमानगंज थाने से फोन आया। पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी को सरकारी जीप क्रमांक एमपी-02-4616 का चालक थाने के पास छोड़कर चला गया है। इस बात का पता चलने पर पति अपनी बहन और बहनोई के साथ हनुमानगंज थाने पहुंचा। उसकी पत्नी ने ननद को इशारे की भाषा में जीप चालक द्वारा उसे अगवा कर कोलार क्षेत्र के एकांत मैदान में जीप में दुष्कर्म करना बताया। हनुमानगंज थाना पुलिस ने जीप के नंबर के आधार पर आरोपित की पहचान इंद्रा नगर शाहजहांनाबाद निवासी मोहम्मद रफीक के रूप में की। आरोपित के खिलाफ जीरो पर अपहरण और दुष्कर्म का केस दर्ज कर केस डायरी कोलार थाना भेज दी। कोलार थाना पुलिस ने बुधवार को असल कायमी करते हुए आरोपित मो. रफीक(53) को अपहरण,दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर जीप जब्त कर ली है। जीप सरकारी अस्पताल में पदस्थ एक डॉक्टर को आवंटित है।

Related Articles

Back to top button