Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

आश्रम 2: बॉलीवुड के डायरेक्टर प्रकाश झा के खिलाफ दर्ज हुई ​शिकायत :-

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर और डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम चैप्टर 2 डार्क साइड रिलीज हुई है। जिसको लोगों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इसमे प्रकाश झा के निर्देशन और बॉबी देओल के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। ​लेकिन रिलीज होते ही प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 2 चर्चा में आ गई है। प्रकाश झा के खिलाफ मुंबई करणी सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में आश्रम 2 वेब सीरीज को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है।

ashram director prakash jha in trouble social media users accused him for  hurting hindu sentiments and demand his arrest on Prakash Jha Attacks Hindu  Faith trend : 'आश्रम' के जरिए हिंदुओं की

करणी सेना की तरफ से आश्रम वेब सीरीज के टाइटल में जो डार्क साइड जोड़ा गया है उसे लेकर करणी सेना ने आपत्ति जताई है। यही कारण है कि देश की करणी सेना ने इस टाइटल पर आपत्ति जताई है। वेब सीरीज आश्रम 2 पर करणी सेना का कहना है कि,सीरीज के जरिए साधु संतों को बदनाम करने की कोशिश की गई है। उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है। करणी सेना के महामंत्री सुरजीत सिंह ने इस मामले पर कहा कि हमने प्रकाश झा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने साफ कहा है कि उनको वेब सीरीज के टाइटल को लेकर अपनी आपति जताई है।

करणी सेना चाहती है कि पुलिस इस पर अपनी उचित कार्यवाही करें। वहीं इस मामले में डायरेक्टर प्रकाश झा की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है। प्रकाश झा से इस ममाले में जैसी उम्मीद की जा रही थी वैसी ही प्रतिक्रिया उन्होंने दी है। वो करणी सेना की कानूनी नोटिस से परेशान होने की बजाए इन सब मामलों को उन्होंने खुद दर्शकों पर ही छोड़ दिया है। प्रकाश झा का ऐसा कहना है कि दर्शक ही इसका सही फैसला करेंगे।

Related Articles

Back to top button