LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

कोरोना महामारी के बीच आज दिवाली का पावन त्यौहार इस मौके पर पीएम मोदी जैसलमेर में सैनिकों के साथ मनाने जाएंगे दीवाली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के जैसलमेर के लोंगेवाला में सैनिकों के साथ दिवाली मनाएंगे. प्रधानमंत्री के साथ सीडीएस बिपिन रावत, सेना प्रमुख एम.एम. नरवणे और बीएसएफ महानिदेशक राकेश अस्थाना भी होंगे.

BSF जवानों के साथ दिवाली मनाने जैसलमेर रवाना हुए प्रधानमंत्री मोदी, CDS भी  साथ रहेंगे मौजूद - India TV Hindi News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के जैसलमेर बॉर्डर पर जवानों के साथ दीवाली मनाएंगे. पीएम मोदी थोड़ी देर में जैसलमेर बॉर्डर पर पहुंच जाएंगे. बीएसएफ के महानिदेशक राकेश अस्थाना, जनरल बिपिन रावत, सेना प्रमुख एमएम नरवणे इस दिवाली समारोह के दौरान प्रधानमंत्री के साथ होंगे.

जवानों के साथ दिवाली मनाने जैसलमेर जाएंगे PM मोदी, CDS-आर्मी चीफ भी होंगे  साथ - lifeberrys.com हिंदी

2014 में कार्यभार संभालने के बाद से प्रधानमंत्री हर साल उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, जम्मू कश्मीर के अग्रिम इलाकों में सैनिकों के साथ समय गुजारते हुए दीपावली मनाते रहे हैं.

Message to China Pakistan PM Modi arrives at Jaisalmer to celebrate Diwali  with soldiers | चीन-पाकिस्तान को संदेश, Jaisalmer में जवानों के साथ दिवाली  मनाने पहुंचे पीएम मोदी | Hindi News ...

पिछले साल 27 अक्टूबर 2019 को मोदी ने राजौरी में जवानों के साथ दीवाली मनाई. पीएम सेना की वर्दी में जवानों के बीच पहुंचे. पहले शहीदों को नमन किया फिर जवानों को मिठाई खिलाकर दीवाली की खुशी बांटी. 2018 में पीएम मोदी ने उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सेना और ITBP के जवानों के बीच दीवाली मनाई थी. इस मौके पर उन्होंने मिठाई खिलाकर जवानों का हौसला बढ़ाया था.

PM Modi Celebrates Diwali With Army : प्रधानमंत्री मोदी इस साल राजस्थान में  भारतीय जवानों के साथ यहां मनाएंगे दिवाली | Hari Bhoomi

2017 में भी पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में BSF और सेना के जवानों के साथ दीवाली मनाई थी. तब भी पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया था. 2016 में पीएम मोदी हिमाचल प्रदेश के आर्मी और डोगरा स्काउट्स के जवानों के बीच पहुंचे थे. यहां पीएम जवानों से दोस्त की तरह मिले. जवानों को हौसला बढ़ाया और फोटो भी खिंचवाई. 2015 में पीएम मोदी ने पंजाब में भारतीय सेना के जवानों के बीच दीवाली मनाई थी. तब उन्होंने 1965 युद्ध के वॉर मेमोरियल जाकर पाकिस्तान को संदेश दिया था. इससे पहले 2014 में पीएम मोदी ने सियाचिन में जवानों के साथ दीवाली मनाई थी.

Related Articles

Back to top button