Main Slideखबर 50मनोरंजन

Bigg Boss 14: एजाज को कविता कौशिक ने बयाता वाहियात इंसान, फिर कही ये बात

बिग बॉस के 14वें सीजन में कंटेस्टेंट लंबे टाइम से घर से पैक हैं। घर की चारदीवारी से दर्शकों को काफी एंटरटेनमेंट मिल रहा है। अब तो घर में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो चुकी है, जिससे घर में रोमांच और भी ज्यादा बढ़ गया है। घर से बेघर होने के बाद घर में फिर से एंट्री करने वाली कविता कौशिक लगातार स्क्रीन पर टाइम स्पेंड बढ़ा रही हैं। एक्ट्रेस घर में री-एंट्री लेने के बाद कुछ दिन चुप थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस फिर से गुस्से में नज़र आईं।

कविता ने एजाज खान पर जमकर हमला बोला और कई आरोप भी लगाए। साथ ही वीकेंड के वार में सलमान खान से एजाज खान की शिकायत भी की। आप आने वाले एपिसोड्स में देखेंगे कि एजाज और कविता के बीच काफी तीखी बहस होती है और दबंग कविता एजाज पर हावी होती नज़र आती हैं। दरअसल, कविता ने एजाज पर सिर्फ हमले ही नहीं बोले, बल्कि उन्हें बकवास और वाहियात इंसान भी बताया। साथ ही कहा कि वो हमेशा विक्टिम कार्ड खेलते हैं।

इसके बाद एजाज खान बोलते हैं कि मत बोल मेरेको। इसके बाद एक्ट्रेस चुप नहीं होती और एजाज को कहती हैं कि उन्हें किसी का डर नहीं लगता है और एजाज को अपनी दूसरी फेक साइड दिखानी चाहिए। कविता कहती हैं, ‘तेरे से नहीं डरती मैं, पूरा ढोंग इनको दिखा, मुझे मत दिखा। दुआ करती हूं तुम्हें ट्रॉफी मिल जाए वर्ना तुम पागल हो जाओगे।’ साथ ही कविता ने एजाज पर कई और आरोप भी लगाए।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान के सामने भी एजाज की शिकायत की। सोशल मीडिया पर आए एक प्रोमो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस सलमान से कहती हैं, ‘ जब मैं अपशब्द का इस्तेमाल करती हूं तो हंगामा खड़ा हो जाता है। लेकिन एजाज ने वैसे ही शब्दों का इस्तेमाल किया है। एजाज कुछ भी बोलता है और फिर गुस्से में किसी के मुंह से कुछ गलत निकल जाता है तो हर तरह इसका विरोध होता है।’

Related Articles

Back to top button