LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किया वार कहा चुनाव में हार से नहीं हरवा’ देने से हैं गुस्सा

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के परिणाम घोषित किए जा चुके हैं. ऐसे में बहुमत लाने वाली एनडीए जहां नए सरकार के गठन की तैयारी में जुटी हुई है, वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन सरकार और चुनाव आयोग पर चुनाव परिणाम में गड़बड़ी करने का आरोप लगा रही है. इसी क्रम में शुक्रवार को आरजेडी ने ट्वीट कर चुनाव आयोग और नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

आरजेडी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा हार से दुःखी होना एक बात है, पर अपने ही नियमों और प्रक्रियाओं की अनदेखी करने वाले चुनाव आयोग और उसे सेवाएं दे रहे नीतीश के चुने हुए प्रशासन के चापलूस और भ्रष्ट अधिकारियों द्वारा जैसे-तैसे कर जर्बदस्ती हरवा देने से पूरी तरह से असंतुष्ट व क्रुद्ध होना दूसरी बात है.

साथ ही आपको यह भी बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के सभी नेताओं का मानना हैं कि लगभग 18 सीटों पर उन्हें मतगणना के दौरान लास्ट मोमेंट पर गड़बड़ी कर हरा दिया गया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को पीसी के दौरान भी यह बात दोहराई थी.

तेजस्वी यादव ने पीसी के दौरान कहा था इस बार के चुनाव में जो सही मुद्दा था, जो जनता का मुद्दा था गरीबी, भूखमरी, रोजगार, नौकरी इन सबको हमने चुनाव का मुद्दा बनाया. आज सबलोगों में आक्रोश है क्योंकि धन-बल का प्रयोग कर छल किया गया है. लेकिन शक्तिशाली प्रधानमंत्री और हमारे मुख्यमंत्री ने जोड़-भाग-गुणा सब प्रयोग किया लेकिन 31 साल के नौजवान को हरा नहीं पाए.

Related Articles

Back to top button