LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार बड़ी खबर नीतीश कुमार कल सातवीं बार लेंगे बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ

बिहार में आज एनडीए ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को नेता चुन लिया और इसके साथ ही नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ हो गया है . एनडीए गठबंधन का नेता चुने जाने के बाद नीतीश कुमार राजभवन जाकर राज्यपाल फागू चौहान के सामने सरकार बनाने का दावा पेश किया है.

एनडीए के नेता के रुप में राज्यपाल के समक्ष दावेदारी पेश कर लोटते समय जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा, कि एनडीए की बैठक में मुझे फिर से एक बार नेता चुन लिया गया. महामहिम राज्यपाल को अभी पत्र दे दिया गया. उन्होंने स्वीकार करते हुए मुझे मुख्यमंत्री के रूप में मनोनीत किया है. कल कौन-कौन शपथ ग्रहण करेगा इसका फैसला अभी होगा.

Live: बिहार में फिर राज करेगी नीतीश-सुशील मोदी की जोड़ी, NDA विधायकों की  बैठक में फैसला - bihar nda mla meeting on new cm nitish kumar bjp jdu meet  live updates -

नीतीश कुमार कल शाम 4.30 बजे सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. बताते चलें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और देवेन्द्र फर्णवीश की मौजूदगी में मुख्यमंत्री आवास पर एनडीए के घटक दलों की संयुक्त बैठक हुई.

NDA का नेता चुने जाने के बाद नीतीश कुमार ने नई सरकार बनाने का दावा किया  पेश, कल लेंगे CM पद की शपथ

इस बैठक में बीजेपी के पर्यवेक्षक के रुप में वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, पार्टी के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस, पार्टी के प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र यादव, जेडीयू से नीतीश कुमार,वशिष्ठ नारायण सिंह,आरसीपी सिन्हा,असोक चौधरी, हम के नेता जीतन राम मांझी और वीआईपी पार्टी के नेता मुकेश सहनी शामिल हुए.

Related Articles

Back to top button