LIVE TVMain Slideदेशबिहार

क्या इस बार सुशील मोदी डिप्टी सीएम के पद पर नहीं बैठेंगे पढ़े यहाँ पूरी खबर ??

बिहार में इस बार नई सरकार की तस्वीर पहले से बिल्कुल अलग होने की उम्मीद है. सबसे बड़ी बात ये मानी जा रही है कि सुशील मोदी डिप्टी सीएम के पद पर नहीं बैठेंगे. सूत्रों के मुताबिक, ये लगभग तय हो चुका है और इस पद के लिए दो नाम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी के नाम का औपरचारिक एलान बाकी रह गया है. इस बीच सुशील मोदी ने कहा कि कार्यकर्ता का पद तो उनसे कोई नहीं छीन सकता है.

सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि पार्टी उन्हें आगे जो जिम्मेदारी देगी वो उसका निर्वहन करेंगे. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, “बीजेपी और संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा. आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा. कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता.

तारकिशोर प्रसाद को आज बीजेपी विधानमंडल का नेता चुना गया है. वे कटिहार से विधायक का चुनाव जीतकर आए हैं. तारकिशोर वैश्य समाज से आते हैं और इलाके में उनकी अच्छी पकड़ है. वहीं रेणु देवी बेतिया शहरी क्षेत्र से चौथी बार विधायक चुनी गई हैं. वे नोनिया समाज से आती है. रेणु देवी को बीजेपी विधानमंडल का उपनेता चुनाव गया है. इन दोनों को नेता चुने जाने पर सुशील मोदी ने बधाई दी.

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा ताड़किशोरजी को भाजपा विधानमंडल का नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर कोटिशः बधाई ! इसके साथ ही उन्होंने कहा, नोनिया समाज से आने वाली बेतिया से चौथी बार विधायक श्रीमति रेणु देवी के भाजपा विधान मण्डल दल के उप नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर हार्दिक बधाई!

Related Articles

Back to top button