LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

भारतीय जनता पार्टी ने अनुराग ठाकुर को सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी

भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर को जम्मू एवं कश्मीर में होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों का प्रभारी नियुक्त किया. दरअसल, जम्मू कश्मीर में स्थानीय निकाय चुनाव जल्द होने जा रहे है जिसको लेकर बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है. इसी के साथ पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और हरियाणा के करनाल से सांसद संजय भाटिया को चुनाव सह प्रभारी नियुक्त किया

दरअसल, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव प्रभारी नियुक्त किये है. राष्ट्रीय महासचिव व मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने पत्र जारी कर के जानकारी दी. बीजेपी के पदाधिकारियों ने अनुराग ठाकुर को बधाई दी. साथ ही सभी ने जेपी नड्डा का आभार व्यक्त किया. माना जा रहा है कि चुनावों में केंद्रीय नेताओं को महत्वपूर्ण कार्य समेत जिम्मेदारियों को सौंपना चुनावों को गंभीरता से लेता दिख रहा है. साथ ही किसी भी कारण से पार्टी चूकना नहीं चाहती है.

भाजपा ने जम्मू-कश्मीर के स्थानीय निकाय चुनाव के लिए अनुराग ठाकुर को बनाया  चुनाव प्रभारी

बृहद हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी ने राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव को प्रभारी बनाने का फैसला लिया है. इसी के साथ महाराष्ट्र बीजेपी के वरिष्ठ नेता आशीष शेलार समेत कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर समेत अन्य को प्रभारी बनाया गया है.

Related Articles

Back to top button