Main Slideदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

कांग्रेस नेता ने भरे चौराहे पर युवक को काट डाला दीवाली की रात की है यह वारदात :-

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है। आरोप है कि दीपावली की त्यौहारी रात में कांग्रेस नेता राजेंद्र धनवार ने अपने साथियों के साथ मिलकर नीरज ऊंटवाल को नेहरू नगर चौराहे पर तलवार से काट डाला। वारदात के समय नीरज ऊंटवाल के भाई भी उसके साथ थे, जो हमले में घायल हो गए।

Youth killed by sword in Bhopal for meeting Diwali with friends; The crooks  escaped waving knives | भोपाल में दोस्तों से दिवाली मिलने गए युवक की तलवार  मारकर हत्या; चाकू लहराते भागे

पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड में कांग्रेस नेता राजेंद्र धनवार के अलावा बदमाश गोलू टाइगर और कपिल सहित अंकित लावरिया, पप्पू चौधरी, भानु चौधरी, अमित धनवार, और दीपेंद्र धनवार शामिल हैं। इन सभी ने मिलकर नीरज ऊंटवाल को मौत के घाट उतार दिया। सरेआम हत्याकांड कार्य करने के बाद सभी आरोपी आसानी से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में छापामारी कर रही है।

कमलानगर टीआई विजय सिसोदिया के मुताबिक, आंबेडकर नगर निवासी 35 वर्षीय नीरज ऊंटवाल प्राइवेट काम करता था। वह देर रात दोस्तों से दिवाली मिलन के लिए घर से निकला था। उसके साथ चचेरे भाई आकाश और रानू भी थे। इसी दौरान रास्‍ते में उनका सामना आरोपी कपिल, अंकित, राजेंद्र धनवार, गोलू, टाइगर, पप्पू, भानू, अमित और दीपेंद्र से हो गया। इन लोगों से उसकी पुरानी रंजिश थी, जो मारपीट को लेकर ही शुरू हुई थी। दोनों पक्षों में पहले मामूली विवाद हुआ फिर इतना बढ़ गया कि तलवार, चाकू जैसे घातक अस्‍त्रों से लैस आरोपितों ने पहले नीरज पर तलवार से हमला किया। चचेरे भाई बीच-बचाव के लिए आए, तो उन्‍हें भी चाकू मार दिया। कांग्रेस नेता राजेंद्र धनवार और गोलू टाइगर कमलानगर थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं।

Related Articles

Back to top button