LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पहुंचे मिर्जापुर किया मां विंध्याचल का दर्शन

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी सोमवार को मिर्जापुर पहुंचे. जहां उन्होंने मां विंध्याचल मंदिर में जाकर पूजा- अर्चना की. मीडिया से बातचीत में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार चुनाव प्रचार करते समय एनडीए की जीत के लिए मां से मन्नत मांगी थी.

आज विशेष भाव से मां विंध्यवासिनी के चरणों में नतमस्तक होने आया हूं. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री के नेतृत्व दो डिप्टी सीएम के रूप में बिहार को आत्मनिर्भर बिहार के परमलक्ष्य तक पहुंचाएंगे. क्योंकि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जहां बारी-बारी से सबको मौका मिलता है.

MP मनोज तिवारी ने किया मां विंध्याचल का दर्शन, बोले- बिहार के विकास में  मददगार होंगे दो डिप्टी सीएम

साथ ही यह भी बता दें कि बिहार में नीतीश सरकार में शामिल होने वाले मंत्रियों के नाम फाइनल कर दिए गए हैं. जेडीयू के बाद बीजेपी (BJP) ने भी अब अपने नेताओं का नाम फाइनल कर दिया है. बीजेपी कोटे से जहां दो डिप्टी सीएम के रूप में तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी शपथ लेंगे तो वहीं अन्य पांच चेहरे भी मंत्री बनेंगे. बीजेपी कोटे से जिन लोगों का नाम मंत्री के लिए फाइनल किया गया है उनमें जिवेश मिश्रा, आरा विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह के अलावा रामसूरत राय, रामप्रीत पासवान और मंगल पांडेय का नाम शामिल है.

MP मनोज तिवारी ने किया मां विंध्याचल का दर्शन, बोले- बिहार के विकास में  मददगार होंगे दो डिप्टी सीएम - Hindi Samachar 24

गृह मंत्री सोमवार की दोपहर विशेष विमान से पटना पहुंचेंगे और नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. उनके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष भी पटना स्थित राजभवन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे. कोरोना महामारी को देखते हुए इस बार नीतीश सरकार का शपथ ग्रहण सादे समारोह में आयोजित किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button