LIVE TVMain Slideकेरलदेश

केरल में हैरान करने वाली घटना कोरोना पॉजिटिव से रेप की कोशिश

केरल में हैरान करने वाली घटना सामने आई हैं. यहां एक कोरोना वायरस संक्रमित मरीज के साथ रेप का प्रयास किया गया है. यह घटना केरल के कोझीकोड जिले के क्षेत्र उल्लियरी की है. स्थानीय पुलिस के अनुसार, यह घटना रविवार रात मालाबार मेडिकल कॉलेज में हुई.

अस्पताल में कार्यरत 34 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर एक महिला जो कोविड 19 मरीज थी, उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपी अश्विन ने अस्पताल के रजिस्टर से उसका मोबाइल नंबर लिया और उसे व्हाट्सएप पर मैसेज किया.

बातचीत से असहज महसूस कर रही मरीज ने डॉक्टरों को इसकी जानकारी दी. बाद में अश्विन उसके कमरे में आया और बताया कि डॉक्टर मरीज से मिलना चाहते हैं. फिर वो मरीज को लिफ्ट से चौथी मंजिल पर ले गया, आरोपी ने कथित तौर पर उसे लिफ्ट से बाहर निकाला और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की.

मरीज जैसे-तैसे वहां से भागने में कामयाब रहीं और अन्य मरीजों और अस्पताल के कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी. बाद में अस्पताल के रिसेप्शन में अन्य लोग इस घटना के विरोध में जमा हुए और आरोपी के खिलाफ शिकायत के आधार पर अश्विन को एथोल पुलिस ने गिरफ्तार किया और रिमांड पर ले लिया है. अस्पताल ने उसे सेवा से निलंबित कर दिया है.

Related Articles

Back to top button