LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुआ बड़ा हादसा तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई

उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ घंटों में सड़क दुर्घटना की कई घटनाएं सामने आई हैं. प्रयागराज के कोरांव इलाके में एक तेज रफ्तार कार पेड़ में भिड़ी तो वहीं आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक बस पलट गई.

प्रयागराज के कोरांव इलाके में तेज रफ्तार वैगनआर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इससे कार में भीषण आग लग गई. कार में आग लगने से उसमें सवार तीन लोग जिंदा जल गए. तीनों की मौत हो गई.

यह घटना मंगलवार देर रात की है. सुनसान इलाके में हुई घटना के बारे में सुबह जानकारी मिल पाई. इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. फिलहाल, कार के खाक होने को लेकर पुलिस को कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है.

पुलिस जांच में जुटी है कि कार कहां की है, इसमें कौन लोग सवार थे, जली कार में जले कंकाल मिले हैं. ये घटना शहर से 60 किलोमीटर दूर कोरांव थाना क्षेत्र के पसरा गांव के नजदीक हुई है.

वहीं कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सवारियों से भरी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इसमें ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस में 80 यात्री सवार थे. इनमें चार गंभीर रूप से घायल हैं. बस बिहार के समस्तीपुर जा रही थी. यह घटना तालग्राम थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

Related Articles

Back to top button